शानदार डेब्यू पर बोले रवि बिश्नोई के पिता, कहा- खुशी है कि बेटे को उसका पैशन फॉलो करने दिया

punjabkesari.in Friday, Feb 18, 2022 - 04:27 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : रवि बिश्नोई ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच में डेब्यू किया और शानदार गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट अपने नाम किए। लेग स्पिनर ने अपने 4 ओवर में मात्र 17 रन दिए और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया। बिश्नोई के पिता मांगिलाल बिश्नोई ने खुलासा किया है कि जब रवि बिश्नोई गेंदबाजी कर रहे थे, तब उनका घर मेहमानों से भरा हुआ था और उन्हें अपने बेटे को भारतीय जर्सी में गेंदबाजी करते देखकर बहुत गर्व महसूस हुआ। 

बिश्नोई ने पिता ने एक समाचार पत्र से बातचीत में कहा कि पूरा घर मेहमानों से भरा हुआ था। हम सभी ने रवि को गेंदबाजी करते देखा। यह इतनी शानदार रात थी और मेरे बेटे को भारत की जर्सी में देखना बहुत गर्व का क्षण था। वह स्कूल में खराब प्रदर्शन कर रहा था और मुझे उसके प्रदर्शन के बारे में शिकायत करने वाले शिक्षकों के फोन आते थे। मैंने उसे पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करने के लिए मनाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह और उसके कोच प्रद्योत सिंह राठौर थे। यह शाहरुख पठान थे, जो अंततः पास हो गए। मैंने उसे गेम खेलने के लिए मना लिया। मुझे खुशी है कि मैंने उसे उसका पैशन फॉलो करने दिया। 

गौर हो कि रवि बिश्नोई को लखनऊ सुपर जायंट्स ने आईपीएल 2022 से पहले 4 करोड़ रुपये में खरीदा है। वह केएल राहुल की कप्तानी में टीम में गेंदबाजी करते नजर आएंगे। बिश्नोई ने आईपीएल में 23 मैच खेले हैं और 25.25 के औसत और 21.75 के स्ट्राइक रेट से 24 विकेट लिए हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News