अश्विन ने बेटियों से पूछा T20 World cup में कहां होगा भारत-पाक मैच, मिला यह जवाब

punjabkesari.in Thursday, May 30, 2024 - 10:45 PM (IST)

खेल डैस्क : टीम इंडिया के अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने टी20 विश्व कप 2024 के मद्देनजर अपनी बेटियों अखिरा और आध्या के लिए एक मजेदार क्विज का आयोजन किया। टी20 विश्व कप कुछ ही दिन दूर है ऐसे में अश्विन ने अपनी बेटियों के साथ टूर्नामेंट के लिए उत्साहित दिखे। 

 

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अश्विन ने एक वीडियो डाली है जिसमें वह बेटियों से सवाल, टूर्नामेंट के मेजबान कौन है? टी20 विश्व कप संस्करणों की संख्या क्या है? वेस्टइंडीज टीम का कप्तान कौन है, आदि पूछ रहे हैं। इसके अलावा भारत-पाकिस्तान मैच का स्थान, टीम इंडिया का कोच, शिम्रोन हेटमायर किस देश का प्रतिनिधित्व करते हैं, और वह किस द्वीप से आते हैं, जैसे सवाल भी पूछे।

 

अखिरा और आध्या ने विकल्प देने के बावजूद पाकिस्तान के खिलाफ भारत के ग्रुप-स्टेज मैच को छोड़कर अपने पिता द्वारा पूछे गए सभी सवालों के सही जवाब दिए। वीडियो के अंत में अश्विन ने उनकी क्विज में भाग लेने वाली बेटियों को धन्यवाद दिया। उन्होंने वीडियो में कैप्शन दिया। हम #t20worldcup के लिए उत्साहित हैं, आप कैसे हैं?

 

वहीं, अश्विन की वीडियो  पर उनके फैंस ने जमकर कमेंट किए। सबसे पहले अश्विन की पत्नी प्रिथि बेटियों की समझदारी के कारण उत्साहित दिखी तो वहीं, कई फैंस ने इसे शानदार बताया। एक ने  लिखा- इन बच्चों की क्रिकेट नॉलेज अन्य कई बच्चों से अच्छी है। एक ने लिखा- आपको पता है आपके पिता कौन है? वो लीजेंड हैं। एक ने लिखा- अश्विन अन्ना आपको विश्व कप में मिस करेंगे।

 

View this post on Instagram

A post shared by Ashwin (@rashwin99)

 

 

बता दें कि मेन इन ब्लू अपने टी20 विश्व कप 2024 अभियान की शुरुआत 5 जून को न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में आयरलैंड के खिलाफ करेगा। विश्व क्रिकेट की सबसे बड़ी प्रतिद्वंद्विता में से एक, भारत बनाम पाकिस्तान 9 जून को खेला जाएगा। इसके बाद रोहित शर्मा की अगुवाई वाला भारत 12 जून को अमेरिका और 15 जून को कनाडा से भिड़ेगा।

भारत की टी20 विश्व कप 2024 टीम
रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या (उपकप्तान), यशस्वी जयसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), शिवम दुबे, रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह, मो. सिराज।
रिजर्व : शुभमन गिल, रिंकू सिंह, खलील अहमद और अवेश खान।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News