IPL 2020 : टीम ऐंथम सान्ग पर ट्रोल हुई आरसीबी टीम, फैंस ने किए ये मजेदार ट्वीट्स

punjabkesari.in Friday, Sep 18, 2020 - 01:54 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क :  आईपीेएल का रंगमंच पूरी तरह सज चुका है और कल यानि के 19 सितंबर से इसका आगाज़ हो रहा है। आईपीएल का पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच में अबुधाबी के शेख जाएद स्टेडियम में खेला जाएगा। सभी टीमें आईपीएल के लिए तैयार हो गई हैं। इसी बीच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपनी टीम का ऐंथम सान्ग रिलीज़ किया जो आरसीबी के फैंस को ज़रा भी पसंद नहीं आया और फैंस ने इस ऐंथम सान्ग को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

PunjabKesari

आरसीबी टीम के ऐंथम सान्ग प्ले बोल्ड जैसे ही रिलीज़ किया आरसीबी  के फैंस ने इसे ट्रोल करना शुरू कर दिया। फैंस ने लिखा कि एक तरफ हम अपनी मातृ भाषा को आगे बढ़ाने के लिए सोच रहें हैं दूसरी ओर आप टीम के गाने को हिंदी और इंग्लिश में गा रहें हैं। वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा कि बाकी कि टीमें सीएसके और पंजाब अपनी मातृ भाषा में ही ऐंथम सान्ग गा रहें हैं और आप हिंदी और इंग्लिश में गाने को रिलीज़ कर रहें हैं। बेहतर होता कि आप कन्नड़ में गाने को रिलीज़ करते। 

 

गौर हो कि आरसीबी कि टीम एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाई है लेकिन फैंस हमेशा ही इस टीम को सपोर्ट करने स्टेडियम में पहुंच जाते हैं । आरसीबी की टीम तीन बार 2009,2011 और 2016 में आईपीएल के फाइनल में पहुंची है लेकिन एक बार भी खिताब को अपने कब्जे में नहीं ले पाई है। हालांकि आरसीबी के कप्तान विराट कोहली का मानना है कि उनकी टीम इस बार पहले के मुकाबले कहीं बेहतर हैं और टीम का संतुलन भी काफी बढ़िया है।    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News