केकेआर के खिलाफ नई जर्सी पहनेगी आरसीबी की टीम, जानें वजह

9/14/2021 3:25:16 PM

नई दिल्ली : यूएई के मैदान पर विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में सबसे पहले कोलकाता के खिलाफ भिडऩा है। 20 सितंबर को होने वाले मुकाबले के लिए आरसीबी ने नई जर्सी तैयार की है। कोलकाता नाइट राइडर्स  के खिलाफ होने वाले मुकाबले में इस नई जर्सी को पहनेगी। दरअसल, ग्रो ग्रीन का संदेश देने के लिए इस दिन आरसीबी से यह जर्सी पहनेगी। इस बार आरसीबी कोरोना महामारी के वक्त लगातार काम करने वाले फ्रंटलाइन वर्कर्स के प्रति सम्मान और सपोर्ट दिखाने जा रही है।

RCB, New Jersey, KKR, RCB vs KKR, IPL 2021, IPL news in hindi, sports news, IPL, Virat kohli, Royal challenger bangalore

ट्विटर हैंडल पर तस्वीर शेयर की
आरसीबी ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस नई जर्सी की तस्वीर शेयर की। साथ ही लिखा-  रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 20 सितंबर को होने वाले मैच में नीली जर्सी पहनेगी। आरसीबी की नई जर्सी हल्के नीले रंग की की है जो फ्रंटलाइन वर्कर्स के पीपीई किट के कलर से मिलती-जुलती है। ब्लू किट को सपोर्ट करके आरसीबी काफी गौरवान्वित महसूस कर रही है। हम कोरोना महामारी के दौरान लगातार काम करने वाले फ्रंटलाइन वर्कर्स को अपना ट्रिब्यूट देना चाहते हैं।

आरसीबी के ट्वीट में कप्तान विराट कोहली का एक वीडियो भी है जो आईपीएल 2021 के पहले हाफ के दौरान का है। इस वीडियो में विराट कोहली ने कहा था कि उनकी टीम ब्लू किट को सपोर्ट करके फ्रंटलाइन वर्कर्स का सम्मान करेगी। बता दें कि आईपीएल 2021 में आरसीबी की टीम अच्छे फॉर्म में चल रही है। अभी तक टीम ने 7 में से पांच मुकाबले जीते हैं और वह प्वाइंट टेबल में तीसरे नंबर पर हैं। चेन्नई पांच जीत में बेहतरीन एनआरआर के कारण दूसरे नंबर पर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

static