Report : विराट कोहली तीसरा और चौथा टेस्ट खेलेंगे या नहीं, अपडेट आई सामने

punjabkesari.in Wednesday, Feb 07, 2024 - 08:47 PM (IST)

खेल डैस्क : इंगलैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में भारतीय टीम इस समय 11 की बराबरी पर चल रही है। राजकोट के मैदान पर तीसरा टेस्ट होना है जिसमें भारतीय स्टार विराट कोहली की भागीदार को लेकर अब भी अनिश्चिता के बादल छाए हुए हैं। विराट ने पहले दो टेस्ट में "व्यक्तिगत कारणों" से हिस्सा लेने से इंकार कर दिया था। उम्मीद थी कि वह शेष तीन टेस्ट के लिए टीम में होंगे। लेकिन अब रिपोर्ट है कि विराट कोहली तीसरा और चौथा टेस्ट भी मिस कर सकते हैं। नवीनतम रिपोर्ट में कहा गया है कि कोहली का 5वें गेम में भी खेलना संदिग्ध है। कोहली की उपलब्धता पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अभी आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

 

विराट कोहली की गैरजाहिरी पर बीते दिनों ही उनके पूर्व रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के साथी और दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने कुछ खुलासे किए थे। डिविलियर्स से जब यूट्यूब लाइव में पूछा गया था कि क्या उन्होंने विराट कोहली से बात की है और वह ठीक हैं या नहीं। एबी डिविलियर्स ने तब कहा था- उनका दूसरा बच्चा आने वाला है। हां, यह पारिवारिक समय है और चीजें उनके लिए महत्वपूर्ण हैं।


रोहित-श्रेयस के पास मौका
राजकोट के मैदान की पिच अक्सर बल्लेबाजों के लिए सही रहती है। ऐसे में पहले दो टेस्ट मैचों में खराब प्रदर्शन करने वाले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर पर सबकी नजरें रहेंगी। रोहित चारों पारियों में अर्धशतक से पहले ही आउट हो गए। वहीं, श्रेयस को भी बड़ा स्कोर बनाने की जरूरत होगी।

 

सरफराज को मौका मिलेगा या नहीं
केएल राहुल और रवींद्र जड़ेजा की अनुपस्थिति के कारण अनकैप्ड बल्लेबाज सरफराज खान के पास बड़ा मौका होगा। घरेलू क्रिकेट में अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए जाने जाने वाले सरफराज को अभी तक टीम इंडिया से खेलने का मौका नहीं मिला है। वह दूसरे टेस्ट के दौरान घायल हुए शुभमन गिल की जगह फील्डिंग करने उतरे थे। यह देखना वाकई दिलचस्प होगा कि बचे हुए टेस्ट के लिए उनका नाम टीम में शामिल किया जाता है या नहीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News