मेरा पीछा छोड़ दे बहन... ऊर्वशी रौतेला के बयान पर ऋषभ पंत की इंस्टा. स्टोरी वायरल

punjabkesari.in Thursday, Aug 11, 2022 - 06:13 PM (IST)

खेल डैस्क : भारतीय स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत और बॉलीवुड अभिनेत्री ऊर्वशी रौतेला एक बार फिर से चर्चा में हैं। बीते दिनों ऊर्वशी ने एक इंटरव्यू के दौरान दावा किया था कि मिस्टर आर.पी. उनसे मिलने दिल्ली के होटल में आए थे। उन्होंने उनका 10 घंटे इंतजार किया और 17 बार कॉल भी की। ऊर्वशी ने इस दौरान पंत और उनके बीच हुए विवाद के लिए मीडिया को भी जिम्मेदार ठहराया था। अब ऊर्वशी के दावे पर ऋषभ पंत की इंस्टा. स्टोरी वायरल हो रही है जिसमें उन्होंने तथाकथित ऊर्वशी को झूठी तक लिख दिया। 

 

Rishabh Pant, Instagram story, Urvashi Rautela, Cricket news in hindi, sports news, ऋषभ पंत, इंस्टाग्राम कहानी, उर्वशी रौतेला, क्रिकेट समाचार हिंदी में, खेल समाचार

 


उर्वशी का इंटरव्यू वायरल होते ही ऋषभ पंत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की थी। इसमें लिखा था- यह हास्यास्पद है कि कैसे लोग सिर्फ पॉपुलेरिटी और सुर्खियों में बने रहने के लिए इंटरव्यू में झूठ बोल लेते हैं। दुखद है कि कुछ लोग कैसे नाम और प्रसिद्धि के कितने प्यासे होते हैं। भगवान उनका भला करे। पंत ने पोस्ट में हैशटैग के साथ लिखा- मेरा पीछा छोड़ दो बहन, झूठ की भी लिमिट होती है। हालांकि थोड़ी देर में ही पंत ने इस पोस्ट को हटा लिया लेकिन तब तक इसका स्क्रीनशॉट वायरल हो चुका था। 

 

बता दें कि बीते दिनों ही ऊर्वशी ने एक इंटरव्यू में मिस्टर आरपी को संबोधित करते हुए किस्सा सुनाया था। ऊर्वशी ने कहा था- मैं वाराणसी में शूटिंग कर रही थी और उसके बाद नई दिल्ली में मेरा एक शो था, इसलिए मुझे एक फ्लाइट लेनी पड़ी। नई दिल्ली में मुझे पूरा दिन शूटिंग करने थी। करीब 10 घंटे की शूटिंग के बाद जब मैं वापस गई तो मुझे तैयार होना था। और आप जानते हैं कि लड़कियों को तैयार होने में बहुत समय लगता है। मिस्टर आरपी आए, वे लॉबी में बैठ गए और मेरा इंतजार करने लगे। वे मुझसे मिलना चाहते थे। मैं इतनी थक गई थी कि मुझे नींद आ गई और मुझे पता ही नहीं चला कि मेरे पास इतने फोन आए हैं। (हालांकि इस दौरान जब शो होस्ट ने उनसे मि. आरपी की पहचान उजागर करने को कहा तो ऊर्वशी ने विनम्रता से इनकार कर दिया।)

Sports

ऊर्वशी ने कहा- उस दिन जब मैं उठी तो मैंने 16-17 मिस्ड कॉल दिखे। और मुझे इतना बुरा लगा कि कोई मेरा इंतजार कर रहा था और मैं नहीं गई। क्योंकि बहुत सारी लड़कियां किसी को इंतजार कराने की परवाह नहीं करती हैं। ऐसे में सम्मान के लिए मैंने उनसे कहा कि जब आप मुंबई आएंगे तो हम मिलेंगे। हम मुंबई में मिले और पैप (फोटोग्राफर्स) ने हमें घेर लिया और दूसरे दिन यह बड़ी खबर बन गई।

Rishabh Pant, Urvashi Rautela, cricket news in hindi, Urvashi Rautela on Realation with Rishabh pant, ऋषभ पंत, उर्वशी रौतेला, क्रिकेट समाचार हिंदी में, उर्वशी रौतेला ऋषभ पंत के साथ
मैं इसमें बहुत कुछ नहीं जोड़ूंगी, लेकिन सिर्फ इतना कहना चाहूंगी कि दूसरे व्यक्ति को सम्मान देना बहुत महत्वपूर्ण है, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि मीडिया छोटी से छोटी चीज को भी बढ़ा-चढ़ाकर पेश करता है और इसे पूरी तरह से बर्बाद कर देता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News