हार के बाद ऋषभ पंत ने कहा- आखिरी ओवर में दिमाग में यह चल रहा था

punjabkesari.in Tuesday, Apr 27, 2021 - 11:47 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स की टीम को एक रन से मैच हारना पड़ा। इस मैच में कप्तान ऋषभ पंत और शिमरॉन हेटमायर की जोड़ी मैच को आखिर तक ले गई लेकिन जीत नहीं दिला पाई। आखिरी ओवर में दिल्ली की टीम को 14 रन चाहिए थे लेकिन टीम 12 रन ही बना पाई और एक रन से मैच हार गई। इस मैच में पंत ने 58 रन की पारी खेली तो वहीं हेटमायर ने 53 रन बनाए।

मैच हारने के बाद कप्तान ऋषभ पंत ने कहा कि इस समय निराश महसूस कर रहा हूं, खास तौर पर तब जब आप हारने वाली टीम में हों। उन्होंने इस विकेट पर 10-15 रन अधिक बनाए। हेटमायर ने इस मैच में अच्छी पारी खेली। उसकी पारी की वजह से ही हम मैच के इतने नजदीक पहुंच पाए। आखिर ओवर में हम सोच रहे थे किसी भी तरह बॉल को मारना है और टीम को जीत दिलानी है। यही हमारा प्लान था लेकिन हम एक रन से पीछे रह गए। 

ऋषभ पंत ने कहा कि हमने मैच में अच्छी गेंदबाजी की। लेकिन आखिर में स्पिन गेंदबाजों को मदद नहीं मिली। आखिरकार मुझे गेंद स्टोयनिस को देनी पड़ी। इस मैच में हमारी टीम को कई सकारात्मक पहलू मिले। बतौर एक युवा टीम हम सीख रहें हैं। हमें हर मैच से सीखना होगा और अपने खेल को बेहतर बनाना होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News