"बिल्लो ने तेरा लाल घाघरा", साले की शादी में रोहित शर्मा ने पत्नी रितिका के साथ जमकर लगाए ठुमके (VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Mar 17, 2023 - 04:24 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम के कई क्रिकेटरों के मौज-मस्ती की वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। विराट कोहली, शिखर धवन, रविचंद्रन अश्विन जैसे भारतीय खिलाड़ी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने अतरंगी अंदाज से फैंस का दिल जीत लेते हैं, लेकिन भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा कम ही मौकों पर मौज-मस्ती करते हुए नजर आते हैं। हाल ही में रोहित शर्मा ने अपना एक अनोखा अंदाज दिखाया, उनकी एक वीडियो काफी वायरल हो रही है जिसमें वह अपनी पत्नी रितिका सजदेह के साथ एक शादी समारोह में जमकर डांस कर रहे हैं।

यह वीडियो रोहित शर्मा के साले कुणाल सजदेह की शादी का है। इस वीडियो रोहित शर्मा पत्नी रितिका सजदेह के साथ "बिल्लो ने तेरा लाल घाघरा" गाने पर जमकर डांस कर रहे हैं। गौरतलब है कि रोहित अपने साले की शादी के चलते ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में हिस्सा नहीं ले रहे हैं, वह आखिरी दो मैचों में टीम के साथ जुडेंगे। वहीं, रोहित क्रिकेट के दूर अपनी फैमिली के साथ अपने समय का लुत्फ उठा रहे हैं।

 

Rohit Sharma's dance at his brother-in-law's marriage. pic.twitter.com/TTqalgeQH2

— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) March 17, 2023


रोहित की गैरमौजूदगी में हार्दिक पांड्या होंगे कप्तान

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज हाल ही में खत्म हुई है। इस सीरीज को भारत ने कप्तान रोहित शर्मा के नेतृत्व में 2-1 से अपने नाम किया। इसके बाद भारत अब ऑस्ट्रेलिया के साथ तीन वनडे मैचों की सीरीज में हिस्सा ले रही है। नियमित कप्तान रोहित शर्मा सीरीज के पहले मैच में हिस्सा नहीं ले रहे हैं, इसलिए भारत ने पहले वनडे के लिए हार्दिक पांड्या को कप्तान चुना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News