प्रैक्टिस मैच में बतौर कप्तान उतरे रोहित शर्मा, दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर पाए

punjabkesari.in Tuesday, Jul 20, 2021 - 04:37 PM (IST)

नई दिल्ली : इंगलैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले भारतीय टीम काऊंटी सिलेक्ट इलेवन टीम के खिलाफ चैस्टर एल स्ट्रीट के मैदान पर तीन दिनी अभ्यास मैच खेल रही है। मैच में भारतीय टीम रोहित शर्मा की कप्तानी में उतरी है। लेकिन सबसे खराब बात यह है कि रोहित प्रैक्टिस मैच में महज 9 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। मैच में रोहित मयंक अग्रवाल के साथ ओपनिंग के लिए आए थे। मयंक अग्रवाल जहां शुरूआती ओवर में अपने हाथ खोलते हुए नजर आए तो वहीं, रोहित स्विंग होती गेंदों के आगे परेशान होते दिखे।

मैच के दौराान काऊंटी सिलेक्ट इलेवन में भारतीय तेज गेंदबाज आवेश खान भी शामिल रहे। आवेश ने इंगलैंड की तेज पिचों का फायदा उठाने की भरपूर कोशिश की लेकिन मयंक ने कुछ अच्छे शॉट लगाकर टीम पर दबाव बनने से टाल दिया। बहराहल, रोहित का विकेट लिंडन जेम्स ने लिया। जेम्स की गेंद को मारने के चक्कर में जे. कार्सन को कैच थमा बैठे। 

बता दें कि सीनियर टीम इंडिया जहां इंगलैंड में प्रैक्टिस मैच खेल रही है तो वहीं, शिखर धवन के नेतृत्व में एक टीम श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे के लिए कोलंबो के मैदान पर आमने-सामने थीं। लंबे समय बाद ऐसे हुआ है जब एक ही दिन भारत की दो टीमें अलग-अलग जगह पर देश का प्रतिनिधित्व कर रही हों। इससे पहले कॉमनवैल्थ गेम्स में हिस्सा लेने के लिए अजय जडेजा के नेतृत्व में टीम भेजी गई थी। वहीं, दूसरी टीम मोहम्मद अजहरुद्दीन के नेतृत्व में पाकिस्तान से सीरीज खेल रही थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News