वीडियो में देखें कैसे अंपायर ने दी डैड बॉल तो ‘आपा’ खो बैठे रोहित शर्मा

punjabkesari.in Friday, Sep 21, 2018 - 10:01 PM (IST)

नई दिल्ली : एशिया कप के तहत भारत और बांगलादेश के बीच चल रहे मैच के दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा एक बार फिर से आपा खोते हुए नजर आए। दरअसल बांगलादेश के खिलाफ भारतीय पारी का 10वां ओवर चल रहा था। रवींद्र जडेजा ने गेंद पकड़ी। सामने बल्लेबाज थे रहीम। जडेजा की गेंद नो बॉल निकली। इससे बांगलादेश को एक फ्री हिट मिल गई। जडेजा ने अगली बॉल फैंकी जोकि डॉट निकली। लेकिन मैदानी अंपायर ने इसे डैड बॉल करार दे दिया।

Sports

अंपायर के इस फैसले पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा आपा खो बैठे। लंबे समय तक अंपायर और रोहित में बहस हुई। रोहित इस बात पर अड़े थे कि उक्त बॉल डैड बॉल कैसे हो सकती है। वहीं, अंपायर का कहना था कि पावरप्ले के दौरान 30 यार्ड के बाहर दो खिलाड़ी ज्यादा था। रोहित बोले- वह तो फील्डर रनअप लेते ही है। जो भी हो 2-3 मिनट तक इस कारण खेल रुका रहा।


जडेजा ने शाकिब की विकेट निकालकर लिया बदला

PunjabKesari

रवींद्र जडेजा की बॉल को जब अंपायर ने नो बॉल कहा तो क्रीज पर शाकिब खड़े थे। उन्होंने जडेजा की फैंकी हिट बॉल पर चौका जड़ दिया। इससे अगली ही गेंद पर शाकिब ने फिर से जडेजा को आड़े हाथों लेते हुए चौका जड़ दिया। शाकिब अब 11 गेंदों में 17 रनों पर पहुंच चुके थे। ऐसे में रवींद्र जडेजा का जादू एक बार फिर से चला। उन्होंने ओवर की चौथी ही गेंद पर शाकिब को धवन के हाथों कैच आऊट करवाकर अपना बदला लिया।

पाकिस्तान के खिलाफ मैच दौरान भी हुआ था विवाद

Sports

पाकिस्तान के खिलाफ पिछले मैच के दौरान भी मैदानी अंपायर के साथ भारतीय कप्तान की हलकी बहस हुई थी। दरअसल भारतीय स्पिनर यजुवेंद्र चहल की एक गेंद को अंपायर ने नो बॉल करार दे दिया था। टीवी रिप्ले में साफ नजर आ रहा था कि उक्त बॉल नो बॉल नहीं थी। ऐसे में रोहित के साथ ही पूरी भारतीय टीम अंपायर को घेरकर नो बॉल देने का कारण पूछती रही। हालांकि बाद में जल्द ही मामला आया-गया हो गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News