रोहित शर्मा का बड़ा बयान, कहा- टी20 विश्वकप में हमें इस तरह के खिलाड़ी की जरूरत

punjabkesari.in Wednesday, Feb 23, 2022 - 04:10 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : श्रीलंका खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है। इस सीरीज में संजू सैमसन के एक बार फिर शामिल किया गया है। संजू सैमसन को टीम में शामिल करने पर कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा बयान दिया है। रोहित शर्मा ने कहा कि उनमें काफी काबिलियत है जिस वजह से उन्हें टीम में शामिल किया गया है। 

Sports

रोहित नेे कहा कि संजू सैमसन के पास प्रतिभा है। जब भी आप उसे आईपीएल में बल्लेबाजी करते हुए देखते हैं तो वह ऐसी पारी खेलता है जिसके बाद आप खुश हो जाते हैं। उसके पास सफल होने का कौशल है। यह खेल के बारे में पूरी बात है, बहुत कुछ लोगों के पास कौशल और प्रतिभा है, आप इसका उपयोग कैसे करते हैं, यह सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है। 

रोहित ने आगे कहा कि अब यह संजू सैमसन पर निर्भर है कि वह उस प्रतिभा का उपयोग कैसे करना चाहते हैं और इसे अधिकतम करना चाहते हैं। क्योंकि टीम प्रबंधन के रूप में हम उस व्यक्ति में बहुत अधिक क्षमता और बहुत सारी प्रतिभा देखते हैं। मुझे उम्मीद है कि जब भी उसे मौका मिलेगा हम उसे वह आत्मविश्वास देंगे। वह निश्चित रूप से विचाराधीन है और इसलिए वह टीम का हिस्सा है। उसका बैकफुट खेल शानदार है। जब आप ऑस्ट्रेलिया जाते हैं तो आपको उस शॉट बनाने की क्षमता की आवश्यकता होती है, सैमसन में यह है। मुझे उम्मीद है कि वह अपनी क्षमता का उपयोग करेगा। इसलिए उसे टीम के साथ जोड़ा गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News