मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने खोला चौथा खिताब जीतने का राज

punjabkesari.in Monday, May 13, 2019 - 11:46 AM (IST)

नई दिल्ली : खिताब जीतने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि पूरे टूर्नामेंट के दौरान हमने कुछ अच्छी क्रिकेट खेली। यही कारण था कि हमने शीर्ष पर क्वालीफाई किया। हमने टूर्नामेंट को दो भागों में विभाजित करने की योजना बनाई। प्रत्येक चीज जो हमने एक टीम के रूप में की, हमें उनके लिए पुरस्कार मिले। हमारे पास 25 खिलाडिय़ों का एक दस्ता है, सभी ने किसी न किसी स्टेज पर आकर काम किया है। 

रोहित ने कहा कि हमारी गेंदबाजी विशेष रूप से उत्कृष्ट थी। खेल में विभिन्न चरणों में, गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। हर उस गेंदबाज को मौका मिलता है, जिसने अपना हाथ ऊपर रखा, जिम्मेदारी ली और इसीलिए हमें इसके लिए पुरस्कार मिले। मलिंगा एक चैंपियन हैं, वह हमारे लिए कई वर्षों से कर रहे हैं। 

रोहित ने कहा- मैं अंतिम ओवर के लिए हार्दिक के बारे में सोच रहा था, लेकिन मैं किसी ऐसे व्यक्ति को गेंद देना चाहता था जो पहले हमारे लिए उस स्थिति में प्रदर्शन कर चुका हो। मलिंगा ने कई बार ऐसी स्थिति में अच्छी गेंदबाजी की है। मैं हर बार जब मैदान में उतरता हूं तो काफी कुछ सीखता हूं। मुझे अपनी टीम को भी श्रेय देना है, लड़कों को भी आगे बढ़ाना है। नहीं तो कप्तान मूर्ख की तरह लगता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News