IPL 2022 : रोहित शर्मा ने ली मुंबई के खराब प्रदर्शन की जिम्मेदारी, कही यह बात

punjabkesari.in Saturday, Apr 16, 2022 - 09:41 PM (IST)

मुंबई : इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सत्र में लगातार छठी हार से निराश मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा ने टीम की हार की ‘पूरी जिम्मेदारी' लेते हुए कहा कि उन्हें यह समझ में नहीं आ रहा कि टीम के अभियान को पटरी पर लाने के लिए क्या सुधार करना होगा। रोहित खुद भी लय में नहीं है और टूर्नामेंट में उन्होंने अब तक छह मैचों में सिर्फ 141 रन बनाए है जिसमें सर्वश्रेष्ठ स्कोर 41 रन है। 

रोहित ने शनिवार को गुजरात सुपर जायंट्स से 18 रन से हार के बाद कहा कि अगर मुझे पता होता कि क्या गलत हो रहा है, तो मैं उसे ठीक कर देता, लेकिन यह सिलसिला खत्म नहीं हो रहा है। मैं हर मैच के लिए जिस तरह से तैयारी करता हूं, अब भी वैसे ही कर रहा हूं, उसमें कुछ भी अलग नहीं है। मैं टीम को उस स्थिति में नहीं पहुंचने की पूरी जिम्मेदारी लेता हूं जिसकी मुझ से उम्मीद की जाती है। मैं मैदान में जाकर खेल का उसी तरह से आनंद लेने चाहता हूं जैसा की पिछले कई वर्षों से कर रहा हूं। 

उन्होंने कहा कि आगामी मैचों के बारे में सोचना अहम है। इससे (हार) दुनिया खत्म नहीं होती है। हम वापसी की कोशिश करेंगे। रोहित ने जसप्रीत बुमराह से गेंदबाजी की शुरुआत नहीं करने के फैसले का बचाव किया। उन्होंने दूसरे गेंदबाजों से प्रदर्शन में सुधार की उम्मीद जताई। उन्होंने बहुत अच्छी गेंदबाजी की लेकिन दूसरों अपना स्तर थोड़ा सा ऊपर उठने की जरूरत है। हम हर मैच में अच्छा करने की कोशिश करते है। हम छह मैचों में हार गए है। हम यह समझने की कोशिश कर रहे हैं कि हमारा सही संयोजन क्या है, लेकिन यह सब प्रतिद्वंद्वी टीम पर निर्भर करता है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News