रोमन रेंस को स्ट्रोमैन ने दी धमकी, कहा- अगर दम है तो मुझसे अकेला आकर लड़े

punjabkesari.in Saturday, Aug 25, 2018 - 04:17 PM (IST)

नई दिल्लीः WWE के मनी इन द बैंक के विजेता ब्राॅन स्ट्रोमैन ने यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेस को खुली धमकी दी है। उन्होंने रेंस को कहा कि अगर दम है तो मुझसे अकेला आकर लड़े। अपने आॅफिशियल ट्विटर अकाउंट पर स्ट्रोमैन ने रेंस के यार्ड में उन्हें चैलेंज कर दिया है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अगर रेंस में हिम्मत है तो उनका सामना एम्ब्रोज और रॉलिंस के बिना करें।

स्ट्रोमैन ने अपने इरादें साफ कर दिए है, मंडे नाइट रॉ में स्ट्रोमैन अपना ब्रीफकेस कैश इन करने में नाकाम रहे थे। समरस्लैम 2018 में रेंस ने ब्रॉक लैसनर को हराकर खिताब अपने नाम किया था साथ ही लैसनर के 504 दिनों तक चैंपियन बनने रहने की स्ट्रीक पर ब्रेक लगाई थी। समरस्लैम की अगली रात रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए फिन बैलर को मौका दिया। ये मौका इसलिए दिया गया था क्योंकि साल 2016 की समरस्लैम में फिन पहले यूनिवर्सल चैंपियन बने थे लेकिन चोट के कारण उन्हें अगली रात खिताब को छोड़ना पड़ा। 

रोमन रेंस Roman Reigns, Braun Strowman, WWE, Money in the bank, Universal Champion

रोमन रेंस ने रॉ के मेन इवेंट में बैलर को हरा दिया तभी स्ट्रोमैन अपने ब्रीफकेस को कैश इन करने के लिए उनके खिलाफ रिंग में आए। जिसके बाद शील्ड का म्यूजिक बजा और सैथ-डीन ने रेंस की मदद की जबकि स्ट्रोमैन को कमेंट्री टेबल पर ट्रिपल पावर बॉम्ब मारा। खैर, रेंस को अब रॉ के लिए ओपन चैंलेज कर दिया गया है, अब देखना होगा कि रेंस किस अंदाज में स्ट्रोमैन का जवाब देते हैं या फिर आने वाली रॉ में रेंस बनाम स्ट्रोमैन का मैच फैंस के लिए बुक किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News