Video: रात को शोर मचा रहे ईरानी प्रशंसकों को रोनाल्डो ने कुछ इस तरह कराया चुप

punjabkesari.in Tuesday, Jun 26, 2018 - 01:16 PM (IST)

नई दिल्लीः फीफा विश्वकप में हुए पुर्तगाल और ईरान के मैच से पहले देर रात तक ईरानी लोगों ने विरोधी टीम को सोने नहीं दिया और खूब शोर मचाया। इस बीच ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया गया जिसमें दिखाया गया कि पुर्तगाल के कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपने कमरे की खिड़की पर आकर लोगों से चुप होने का इशारा करते हैं। 
 


ऐसा रहा मुकाबला
इस मुकाबले में ईरान ने बड़ा उलटफेर करते हुए पुर्तगाल को 1-1 की बराबरी पर रोक दिया। ईरान की ओर से मैच के इंजरी टाइम में करीम अंसारीफर्ड ने गोल कर टीम को बराबरी पर ला दिया। इससे पहले पुर्तगाल की और रिकार्डो क्वेरेशमा ने मैच के 44वें मिनट में गोल कर टीम को 1-0 से बढ़त दिलाई। रिकार्डो को आंद्रे सिल्वा ने बॉल को पास किया और उन्हें गेंद को गोल पोस्ट करने के पास किया।

PunjabKesari

पुर्तगाल ने बनाई नाॅकआउट में जगह
इस जीत ड्रॉ के साथ ही पुर्तगाल ने नॉकआउट में जगह बना ली है, वहीं हार के बाद ईरान का सफर यहीं खत्म हो गया है। पुर्तगाल को इस मैच में अपने स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो से बहुत उम्मीदें थी, लेकिन रोनाल्डो ने मैच में पुर्तगाल और अपने फैंस को निराश किया है।

PunjabKesari

ईरान को हर हाल में चाहिए थी जीत
ईरान के लिए यह मैच जीतना बेहद जरूरी था। अगर ईरान इस मैच को जीत जाता तो उसकी नॉकआउट में प्रवेश करने की उम्मीदें जीवंत रहती। ईरान तीन मैचों में चार अंक के साथ ग्रुप बी में तीसरे स्थान पर रहा।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Related News