RR vs GT, IPL 2024 : जीत का क्रम जारी रखने उतरेगा राजस्थान, पिच रिपोर्ट और संभावित 11 देखें

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2024 - 10:51 AM (IST)

जयपुर : राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2024 का 24वां मैच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा। राजस्थान रॉयल्स के रियान पराग और कप्तान संजू सैमसन बल्लेबाजी मे और यजुवेन्द्र चहल गेंदबाजी में बेहतरीन फार्म में चल रहे है और टीम को पिछले चार मैचों में जीत मिली है। राजस्थान इन जीतों से उत्साहित है और वह इसे कायम रखना चाहेगा। वहीं खराब फार्म से जुझ रही गुजरात की टीम अपने पिछले दो मैचों में मिली हार को भुलाकर नए जोश के साथ मैदान में उतरेगी। 

हेड टू हेड 

कुल मैच - 5 
गुजरात - 4 जीत
राजस्थान - एक जीत

पिच रिपोर्ट 

पिछले मैच के लिए आयोजन स्थल पर इस्तेमाल की गई पिच पहली पारी में बल्लेबाजी करने के लिए कठिन लग रही थी, जैसा कि राजस्थान बनाम आरसीबी मैच के दौरान विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस ने पुष्टि की थी। दूसरी पारी में दूधिया रोशनी में यह बेहतर हो गई। राजस्थान बनाम दिल्ली मैच में भी पिच थोड़ी चिपचिपी थी। इस मुकाबले में भी कुछ ऐसी ही उम्मीद है। आईपीएल में आयोजन स्थल पर औसत बल्लेबाजी स्कोर 160 है। लक्ष्य का पीछा करने वाली टीमों ने अधिक सफलता का स्वाद चखा है और 55 में से 35 मैच दूसरे नम्बर पर बल्लेबाजी करते हुए जीते हैं। 

मौसम 

10 अप्रैल को रॉयल्स बनाम टाइटंस मैच के दौरान बारिश की कोई संभावना नहीं है। नमी भी 20-30 प्रतिशत के बीच रहेगी, जिसका मतलब है कि दूसरी पारी में ओस महत्वपूर्ण भूमिका नहीं निभा सकती है। 

संभावित प्लेइंग 11 

राजस्थान रॉयल्स (आरआर) : यशस्वी जयसवाल, जोस बटलर, एसवी सैमसन (कप्तान), आर पराग, डीसी ज्यूरेल, शिम्रोन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, एन बर्गर, अवेश खान, युजवेंद्र चहल 

गुजरात टाइटंस (जीटी) : शुबमन गिल (कप्तान), साई सुदर्शन, केन विलियमसन, बीआर शरथ (विकेटकीपर), विजय शंकर, डीजी नलकांडे, आर तेवतिया, राशिद खान, यूटी यादव, एसएच जॉनसन, नूर अहमद 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News