नए रोल में नजर आएंगे एबी डिविलियर्स, बोले- इंतजार नहीं कर सकता

punjabkesari.in Wednesday, Jan 04, 2023 - 06:07 PM (IST)

स्पोर्ट्स डैस्क : साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स अब नए रोल में नजर आएंगे। दरअसल, वह अब कमेंट्री करते हुए नजर आएंगे। 10 जनवरी से शुरू होने वाले SA20 के दौरान अपनी कमेंट्री की शुरुआत के लिए उत्सुक हैं। डिविलियर्स सुपरस्पोर्ट कमेंटेटर्स और प्रेजेंटर्स की एक शानदार टीम की सुर्खियों में हैं, जो दक्षिण अफ्रीका की प्रत्याशित नई लीग की रोमांचक कार्रवाई को बुलाएंगे। डिविलियर्स, जिन्हें “MR. 360", कमेंट्री बूथ पर अपने खेलने के दिनों के दौरान दुनिया भर के प्रशंसकों को रोमांचित करने वाले सभी स्वभाव और नवीनता लाएगा।

डिविलियर्स ने कहा, “मैं दिल से एक क्रिकेट प्रशंसक हूं और मैं SA20 के दौरान दुनिया के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों के शानदार प्रदर्शन को देखने के लिए माइक के पीछे रहने का इंतजार नहीं कर सकता।'' डिविलियर्स ने कहा, ''मैं इस रोमांचक अवसर के लिए अपने कुछ पुराने साथियों और क्रिकेट के दिग्गजों के साथ जुड़ने का इंतजार कर रहा हूं।'' SA20 कमेंट्री टीम ने डिविलियर्स के अलावा कुछ अन्य दिग्गज प्रोटियाज भी नजर आएंगे।, जिसमें उनके पूर्व राष्ट्रीय टीम के साथी मार्क बाउचर, एशवेल प्रिंस, शॉन पोलक, हर्शल गिब्स, क्रिस मॉरिस और वर्नोन फिलेंडर हैं।

PunjabKesari

सुपरस्पोर्ट नई-लुक वाली तकनीक और इनोवेशन पेश करेगा
सुपरस्पोर्ट - अफ्रीका का सबसे बड़ा ब्रॉडकास्टर - SA20 की खास कवरेज बनाने के लिए नई-नई तकनीक और नवाचार पेश करेगा। सभी 33 मैचों का सीधा प्रसारण उप-सहारा अफ्रीका में सुपरस्पोर्ट, भारत में JioCinema, Sports18, कलर्स तमिल और यूके में स्काई स्पोर्ट्स पर किया जाएगा। JioCinema और Sports18 अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में SA20 की अपनी प्रस्तुति के लिए एक स्टार-स्टड पैनल तैयार करेंगे।

जैनब अब्बास ने कहा, "मैं SA20 लीग के लिए सुपरस्पोर्ट टीम का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। यह प्रशंसकों के लिए कुछ नया है और यह बहुत सारा मनोरंजन और कुछ गुणवत्ता वाला क्रिकेट भी प्रदान करेगा। सुपरस्पोर्ट ने हमेशा शानदार क्रिकेट कवरेज प्रदान किया है और मैं वास्तव में एक विशेष टीम के साथ इस आयोजन में योगदान देने के लिए उत्सुक हूं।”

इस बीच दक्षिण अफ्रीका में जन्मे पीटरसन उद्घाटन प्रतियोगिता के लिए स्वदेश लौटने की उम्मीद कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "मैं SA20 लीग के लिए सुपरस्पोर्ट टीम का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं। विशेष रूप से किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में जो केजेडएन में पैदा हुआ था और वह भी जिसने मेरे करियर के शुरुआती दौर में डरबन में क्रिकेट खेला था। मुझे उद्घाटन SA20 लीग का हिस्सा बनने और देश से प्यार करने पर बहुत गर्व है। मैं वास्तव में एक विशेष टीम के साथ इस कार्यक्रम में योगदान देने के लिए उत्सुक हूं।”

 SA20 लीग के कमेंटेटरों की सूची: मार्क निकोलस, केविन पीटरसन, डैरेन गफ (सभी इंग्लैंड), ज़ैनब अब्बास, उरोज मुमताज़ (दोनों पाकिस्तान), क्रिस मॉरिस, एबी डिविलियर्स, एशवेल प्रिंस, वर्नोन फिलेंडर, कास नायडू, शॉन पोलक, मार्क बाउचर (सभी दक्षिण अफ्रीका), पम्मी म्बंगवा (जिम्बाब्वे), डेरेन सैमी (वेस्टइंडीज), माइक हेसमैन (ऑस्ट्रेलिया)


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News