पूर्व भारतीय क्रिकेटर सबा करीम ने सुझाया, टेस्ट में पुजारा की जगह ले सकता है यह बल्लेबाज

punjabkesari.in Wednesday, Dec 08, 2021 - 05:55 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : चेतेश्वर पुजारा रन नहीं बना पाने के कारण सवालों के घेरे में हैं। अनुभवी दाएं हाथ के बल्लेबाज ने पूरे 2021 में एक भी टेस्ट शतक नहीं बनाया है और इस साल उनका औसत सिर्फ 29.83 है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर सबा करीम को लगता है कि मयंक अग्रवाल भारतीय टेस्ट लाइनअप में पुजारा का नंबर 3 स्थान ले सकते हैं। करीम ने कहा कि अग्रवाल ने काफी घरेलू क्रिकेट खेला है और स्पिनरों से निपटना जानते हैं। करीम ने यह भी कहा कि अग्रवाल नई गेंद को शीर्ष क्रम में भी अच्छी तरह से खेल सकते हैं। 

सबा करीम ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, जब कोई खिलाड़ी 4-5 साल तक घरेलू क्रिकेट खेलता है तो वह स्पिनरों का अच्छी तरह से मुकाबला करना जानता है। वह नंबर 3 के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है क्योंकि वह नई गेंद से तेज गेंदबाजों से निपट सकता है जबकि स्पिनरों पर हमला करने में भी सक्षम है। उन्होंने कहा, शीर्ष क्रम में स्थिरता होनी चाहिए। अगर 3, 4 और 5 नंबर पर बल्लेबाजी करने वाले खिलाड़ी नियमित रूप से रन नहीं बना रहे हैं तो निचले क्रम पर दबाव होगा। 

करीम ने अंत में कहा कि यदि आप एक मजबूत गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ खेल रहे हैं तो वे आपको ऐसे मामलों में लटकने नहीं देंगे। या तो आप अपने मुख्य खिलाड़ियों के फॉर्म में वापस आने का इंतजार करें या फिर आपको नए खिलाड़ियों को मौके देने होंगे। मुझे लगता है कि नए खिलाड़ियों को मौका देने का समय आ गया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News