सचिन तेंदुलकर ने बताया अफगानिस्तान के खिलाफ क्या था गेम चेंजिंग पल

punjabkesari.in Thursday, Nov 04, 2021 - 05:17 PM (IST)

नई दिल्ली : महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर का मानना है कि टी20 विश्व कप के मैच के दौरान अफगानिस्तान के पास रविचंद्रन अश्विन की ‘बैक फ्लिप' गेंद का कोई जवाब नहीं था। चार साल बाद सीमित ओवरों के क्रिकेट में वापसी करते हुए अश्विन ने चार ओवर में 14 रन देकर दो विकेट लिए। भारत ने अफगानिस्तान को 66 रन से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश की उम्मीदें बनाए रखी।

PunjabKesari

तेंदुलकर ने कहा कि गेंदबाजी की बात करें तो अश्विन को लंबे समय बाद देखा। उसकी गेंदबाजी शानदार थी। उसकी बैक फ्लिप गेंद का अफगानिस्तान के बल्लेबाजों के पास कोई जवाब नहीं था। अश्विन ने नेट्स पर इस गेंद का ईजाद किया और उनके अलावा कोई यह गेंद नहीं डाल पाता है। उसके चार ओवरों में एक भी चौका नहीं पड़ा। उन्होंने हार्दिक पंड्या और ऋषभ पंत के बीच साझेदारी को मैच का रूख पलटने वाली बताया जिसकी मदद से भारत ने बड़ा स्कोर बनाकर मैच अच्छे अंतर से जीता।

उन्होंने कहा कि हार्दिक और पंत के बीच साझेदारी शानदार थी। आखिरी 3.3 ओवर में भारत ने 63 रन बनाए। मेरी नजर में वह गेम चेंजर था। जीत का ज्यादा अंतर भारतीय टीम के लिए अच्छा रहा। रोहित और राहुल ने भी शानदार बल्लेबाजी की। अफगानिस्तान ने दोनों छोर से स्पिनरों से शुरूआत कराके गलती की। विकेट पर थोड़ी घास थी तो गेंद बल्ले पर आ रही थी। ऐसे में तेज गेंदबाज अधिक कारगर साबित होते। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News