पाकिस्तान टीम पर भड़के सलमान बट्ट, कहा- भारत से कुछ सीखो

punjabkesari.in Thursday, Oct 21, 2021 - 03:23 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : विश्वकप के दूसरे प्रैक्टिस मैच में पाकिस्तान की टीम को दक्षिण अफ्रीका से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में पाकिस्तानी गेंदबाजों की खूब पिटाई हुई और वह विकेट चटकाने में नाकाम रहे। इसी को लेकर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट्ट ने टीम की आलोचना की है। सलमान बट्ट ने टीम की आलोचना करते हुए कहा कि प्रैक्टिस मैच में खराब फॉर्म में चल रहे खिलाड़ियों को क्यों मौका नहीं दिया गया।

PunjabKesari

सलमान बट्ट ने कहा कि आप भारत का प्रैक्टिस मैच देखें। उन्होंने इसका अच्छे तरह से इस्तेमाल किया। उन्होंने मैच में सभी खिलाड़ियों को समय दिया भले ही वह आईपीएल खेलकर ही क्यों ना आए हों। अगर उन्होंने ऐसा नहीं किया होता और अपनी प्लेइंग इलेवन के साथ खेलते, तो भी हम यह तर्क दे सकते थे कि 'वे एक टीम के रूप में एक साथ नहीं खेले हैं इसलिए अब कर रहे हैं'। लेकिन उन्होंने भी नहीं किया। पाकिस्तान की टीम को भारत से कुछ सीखना चाहिए।

Sports

बट्ट ने माना कि पाकिस्तान 23 अक्टूबर से शुरू होने वाले सुपर 12 में बड़ी टीमों से अभ्यास मैच खेलकर अधिक फायदा उठा सकता था। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की टीम भारत को एक संकेत दे सकती थी। इंडियन प्रीमियर लीग में अपने खिलाड़ियों के भाग लेने के बावजूद इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम ने सभी खिलाड़ियों का उपयोग किया।

सलमान बट्ट ने कहा कि मुझे नहीं पता कि हमारे पास क्या असुरक्षा है कि 'किसी और को उस स्थिति में रन नहीं बनाना चाहिए या किसी और को वह मौका नहीं मिलना चाहिए। भगवान के लिए, आप कप्तान हैं, आपको अपने खिलाड़ियों का उपयोग करना होगा, आप कहां करेंगे? 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News