सीजन के पहले मैच में फिर चले संजू सैमसन, कोच संगाकारा पर कही यह बात

punjabkesari.in Wednesday, Mar 30, 2022 - 03:15 PM (IST)

खेल डैस्क : राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने प्रत्येक सीजन के पहले मैच में बढिय़ा बल्लेबाजी करने का अपना क्रम जारी रखा है। हैदराबाद की गेंदबाजी के खिलाफ आक्रमक हुए संजू सैमसन ने 200 + स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाए जिससे राजस्थान की टीम 210 रन बनाने में सफल रही। संजू सैमसन सीजन के पहले मैच में हमेशा अच्छा खेलते हैं। 2020 सीजन में उन्होंने पहले मैच में 32 गेंदों में 74 तो 2021 सीजन के पहले मैच में 63 गेंदों में 119 रन बनाए थे। इस सीजन उन्होंने 27 गेंदों में 55 रन बनाकर अपना यह क्रम जारी रखा। 

तेजतर्रार 55 रन बनाने के बाद मैन ऑफ द मैच बने संजू सैमसन ने कहा कि मुझे लगता है कि यह हमारे विचार से अलग विकेट था। यदि आप विशिष्ट टेस्ट मैच लेंथ पर हिट करते हैं तो विकेट तेज गेंदबाजों की मदद कर रहा था। टीम की जीत में योगदान देकर खुशी हो रही है। मैंने अपनी फिटनेस पर काम किया। मैंने स्कोरिंग के सही अवसर चुने। विकेट में समय बिताने की कोशिश की। संगकारा जैसे नेता मेरी बहुत मदद करते हैं। सही पक्ष चुनने के लिए बहुत सारे क्रिकेटिंग दिमाग चलते हैं। इस सीजन में हम बहुत अच्छे सपने लेकर आए हैं। हमारे मालिक हमारा बहुत ख्याल रखते हैं। बहुत सारे अच्छे पक्ष हैं और हम एक बार में एक मैच लेंगे।

बता दें कि संजू सैमसन अब राजस्थान रॉयल्स की ओर से सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले प्लेयर भी बन गए हैं। उनके नाम पर 110 छक्के हो गए हैं। उनसे पहले यह रिकॉर्ड शेन वॉटसन के नाम पर था जिन्होंने 109 छक्के लगाए थे। यही नहीं 2020 के बाद से उनकी आईपीएल में 146 की स्ट्राइक रेट चल रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News