स्टेडियम में लगे सारा-सारा के नारे, शुभमन गिल ने दिया ऐसा रिएक्शन (VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Jan 19, 2023 - 09:45 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: बुधवार को भारतीय टीम ने युवा बल्लेबाज शुभमन गिल के दोहरे शतक की बदौलत पहले वनडे में न्यूजीलैंड को 12 रन से मात दी। गिल ने 149 गेंदों में 19 चौके और 9 छक्कों की बदौलत 208 रनों की पारी खेली, जिसकी बदौलत भारत ने न्यूजीलैंड को 350 रनों में लक्ष्या दिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए न्यूजीलैंड के युवा ऑलराउंडर माइकल ब्रेसवेल ने 78 गेंदों में 140 रनों की पारी खेली और मैच को अंत तक लेकर गए, लेकिन आखिरी ओवर में न्यूजीलैंड को हार का सामना करना पड़ा।

इस रोमांचक मैच में जहां फैंस ने शुभमन गिल के दोहरे शतक का आनंद लिया, वहीं इस मैच के बाद सोशल मीडिया पर शुभमन गिल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें फैंस फील्डिंग में खड़े शुभमन को देखकर जोर-जोर से 'सारा-सारा' नारे लगा रहे हैं। हालांकि, हम बता दें कि यह वीडियो न्यूजीलैंड सीरीज का नहीं, बल्कि श्रीलंका सीरीज का है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि फैंस जब 'सारा-सारा' नारे लगा रहे थे तो शुभमन गिल भी फैंस का तरफ देखते हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Cric Posting 🏏 (@cric.posting_)


गौरतलब है कि ऐसी खबरें निकलकर सामने आती रही हैं कि शुभमन गिल और एक्ट्रेस सारा अली खान डेट कर रहे हैं। शुभमन गिल को अक्सर डिनर और पार्टियों में सारा के साथ देखा भी गया है। एक शो में क्रिकेटर से पूछा गया था कि क्या वह सारा अली खान को डेट कर रहे हैं तो उन्होंने 'शायद, शायद नहीं' कहते हुए कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया था।

दिलचस्प बात यह भी है कि शुभमन गिल का नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ भी जोड़ा जाता है। पहले ऐसी खबरें निकलकर सामने आई थी कि ये दोनों डेट कर रहे हैं और बाद में दोनों के ब्रेकअप की खबर भी सामने आई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News