रणजी के धुरंधर सरफराज खान को मिलेगी Team india में जगह, BCCI बना रहा योजना

punjabkesari.in Saturday, Jun 25, 2022 - 12:38 PM (IST)

खेल डैस्क : मुंबई की ओर से रणजी सत्र में धड़ाधड़ रन बना रहे सरफराज खान पर आखिरकार भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की नजर पड़ गई है। बीसीसीआई के एक सूत्र की मानें तो सरफराज का डैब्यू करवाने के लिए विशेष योजना बनाई जा रही है। सरफराज इस समय बेहद अच्छी फॉर्म में हैं ऐसे में उसके टैलेंट का इस्तेमाल करना चाहिए। 

Ranji Trophy, Ranji Final 2022, Sarfaraz Khan, Team India, BCCI, cricket news in hindi, रणजी ट्रॉफी, रणजी फाइनल 2022, सरफराज खान, टीम इंडिया, बीसीसीआई, क्रिकेट समाचार हिंदी में

सूत्र ने कहा कि अब उन्हें नजरअंदाज करना नामुमकिन है। उनका प्रदर्शन उनकी जबरदस्त क्षमता के बारे में बोल रहा है और भारतीय टीम में कई पर दबाव बना रहा है। जब चयनकर्ता बांग्लादेश टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का चयन करेंगे तो वह जरूर चुने जाएंगे। उन्होंने पिछले साल साऊथ अफ्रीका में भारत ए के लिए अच्छा प्रदर्शन किया था और वह एक बेहतरीन फील्डर हैं।

बता दें कि सरफराज खान ने रणजी के पिछले सीजन में भी शानदार फॉर्म दिखाई थी। उन्होंने इस फॉर्म को इस सीजन में भी बरकरार रखा है। उन्होंने 8 पारियों में 153.66 की असाधारण औसत से 922 रन बनाए हैं। इससे पहले उन्होंने 2019-20 रणजी सीजन में छह मैचों में 154.66 की औसत से 928 रन बनाए थे। सरफराज की सबसे बड़ी खासियत लम्बी पारियां खेलना हैं। उन्होंने सीजन में बड़े शतक लगाए हैं।

Ranji Trophy, Ranji Final 2022, Sarfaraz Khan, Team India, BCCI, cricket news in hindi, रणजी ट्रॉफी, रणजी फाइनल 2022, सरफराज खान, टीम इंडिया, बीसीसीआई, क्रिकेट समाचार हिंदी में

सरफराज ने रणजी फाइनल के दौरान भी मध्यप्रदेश के खिलाफ 134 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली। सरफराज फाइनल मुकाबले के पहले दिन ही बल्लेबाजी करने उतर गए थे। वह पहले दिन 40 रन बनाकर नाबाद लौटे। उन्होंने दूसरे दिन शानदार बल्लेबाजी की और 114वें ओवर की पांचवीं गेंद पर चौका लगाते हुए इस सीजन का अपना चौथा शतक पूरा किया। उन्होंने 243 गेंदों में 12 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 134 रन बनाए। मुंबई ने पहली पारी 374 के स्कोर पर समाप्त की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News