सात्विक-अश्विनी की जोड़ी ने स्विस ओपन के पहले दौर में किया उलटफेर

3/3/2021 2:50:08 PM

बासेल : सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और अश्विनी पोनप्पा की भारतीय मिश्रित युगल जोड़ी ने यहां स्विस ओपन सुपर 300 टूर्नामेंट के शुरूआती दौर में इंडोनेशिया के हाफिज फैजल और ग्लोरिया इमैनुअल विदजाजा की दूसरी वरीय जोड़ी को हराकर उलटफेर किया। सात्विक और अश्विनी की जोड़ी ने बीती रात दुनिया की आठवें नंबर की जोड़ी पर 21-18 21-10 से शानदार जीत दर्ज की। 

भारतीय जोड़ी ने जनवरी में टोयोटो थाईलैंड ओपन सुपर 1000 टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश किया था। इससे पहले दुनिया की 19वें नंबर की जोड़ी ने जनवरी में ही योनेक्स थाईलैंड ओपन में तीन गेम के रोमांचक मैच में इसी इंडोनेशियाई जोड़ी को पराजित किया था। पिछले एक महीने से नये विदेशी कोच माथियास बो के मार्गदर्शन में ट्रेनिंग कर रही सात्विक और अश्विनी की जोड़ी का सामना अब एक अन्य इंडोनेशियाई जोड़ी - रिनोव रिवाल्डी और पिठा हैनिंगटायस मेंटारी - से होगा। 

भारत की प्रणव जेरी चोपड़ा और एन सिक्की रेड्डी की मिश्रित युगल जोड़ी को हालांकि इंग्लैंड के मार्कस एलिस और लॉरेन स्मिथ की तीसरी वरीयता प्राप्त जोड़ी से 39 मिनट में 18-21 15-21 से हार का सामना करना पड़ा। दिन के अन्य मुकाबलों में विश्व चैम्पियन पी वी सिंधु सहित शीर्ष भारतीय खिलाड़ी अपने अभियान की शुरूआत करेंगे। 


Content Writer

Sanjeev

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static