KBC में पहुंचे सहवाग-गांगुली ने खोले एक-दूसरे के राज

punjabkesari.in Saturday, Sep 04, 2021 - 05:01 PM (IST)

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट दिग्गज सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग प्रसिद्ध क्विज शो- कौन बनेगा करोड़पति में बतौर अतिथि बनकर पहुंचे। शो की मेजबानी भारतीय अभिनेता अमिताभ बच्चन कर रहे थे। शो के दौरान दिग्गजों ने भारतीय क्रिकेट से जुड़े विभिन्न विषयों पर खुल कर बात की। खास तौर पर दोनों क्रिकेटर एक-दूसरे के राज भी खोलते नजर आए। 

गांगुली ने इस दौरान नैट वैस्ट फाइनल  2002 का जिक्र भी किया। उन्होंने कहा कि सहवाग उस मैच के दौरान आक्रमक मूड में था। एक ओवर में ब्राऊंड्री लगाने के बाद मैंने जब उसे बोला कि अब रोककर खेलना तो उसने बात मानने की बजाय अगली ही गेंद पर फिर से चौका जड़ दिया। मैंने कहा- अब बस करो। रोक लो। सहवाग फिर नहीं माने और अगली गेंद पर चौका जड़ दिया। गांगुली बोले- मुझे बड़ा अजीब लगा। मैंने फैसला किया कि अब इसे कुछ नहीं कहूंगा। यह मानेगा तो है नहीं।

वहीं, सहवाग ने भी इस दौरान गांगुली की टांग खिंचाई करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने कहा कि कप्तान गांगुली हमेशा हमें चौकाते रहे। उनकी मौजूदगी हमेशा से ड्रैसिंग रूम में मायने रखती थी। वह जो भी बात कहते थे, सच हो जाती थी। हालांकि इस दौरान सहवाग ने गांगुली की तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि मैंने जितने कप्तानों के साथ खेला उनमें सबसे बेहतर हमेशा से गांगुली ही रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News