शाहबाज ने विराट कोहली को दिया धन्यवाद, कहा- कप्तान ने मेरी क्षमता पर भरोसा किया

punjabkesari.in Thursday, Apr 15, 2021 - 01:25 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए आईपीएल मैच में राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 6 रन से जीत दर्ज की है। आरसीबी के बाएं हाथ के स्पिनर शाहबाज अहमद ने ओवर में मात्र 7 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए। खास बात ये रही कि सभी तीन विकेट्स उन्होंने एक ही ओवर (17वें) में अपने नाम किए और मैच का रूख बदल दिया। अब शाहबाज ने अपनी सनसनीखेज गेंदबाजी के बारे में बात की है। 

इस 26 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा, मुश्किल स्थिति में भी विराट कोहली ने उनपर भरोसा रखा। अहमद ने कहा कि वह अच्छा प्रदर्शन के लिए कोहली को धन्यवाद देना चाहते हैं। शाहबाज ने कहा, यह बहुत कठिन स्थिति थी। लेकिन कप्तान ने मेरी क्षमता पर भरोसा किया और मैं अच्छा प्रदर्शन करने में सफल रहा। इसलिए मैं अपने कप्तान को धन्यवाद देना चाहता हूं। उन्होंने मुझे 17वां ओवर दिया, क्योंकि विकेट पर पकड़ बनी हई थी। इससे मेरी गेंदबाजी में मदद मिली और मैं वह विकेट लेने में सफल रहा। मैं अगले ओवर में भी गेंदबाजी करने के लिए तैयार था, लेकिन (मोहम्मद) सिराज एक अच्छे डेथ बॉलर हैं। कोहली उनके बारे में आश्वस्त थे। तो कोई समस्या नहीं। 

गौर हो कि इससे पहले मोहम्मद सिराज ने शाहबाज की तारीफ की थी जिसमें उन्होंने कहा था कि शाहबाज अहमद और रजत पाटीदार दोनों ने अभ्यास मैचों में शानदार प्रदर्शन किया था। बतौर हरफनमौला शाहबाज के आने से हमें एक अतिरिक्त विकल्प मिला। विकेट धीमा था और टर्न ले रहा था जिस पर शाहबाज असरदार साबित हुआ।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News