बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो सकते हैं शाहीन अफरीदी

punjabkesari.in Friday, Jul 12, 2024 - 04:10 PM (IST)

कराची : पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण बांग्लादेश के खिलाफ आगामी दो मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर हो सकते हैं। पिछले साल शादी करने वाले शाहीन और उनकी पत्नी अंशा अपने पहले बच्चे के जन्म का इंतजार कर रहे हैं और वह अगले महीने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो सकते हैं। 

पाकिस्तान के रेड-बॉल कोच जेसन गिलिसपी ने जियो न्यूज के हवाले से कहा, 'शाहीन बच्चे के जन्म के कारण बांग्लादेश के टेस्ट मैचों से बाहर हो सकते हैं। अगर वह तब तक अपनी पत्नी के साथ रहना चाहते हैं, तो हम उन्हें आराम दे सकते हैं।' उनका निकाह समारोह पिछले साल फरवरी में हुआ था, लेकिन शादी का रिसेप्शन सितंबर 2023 में हुआ। हाल ही में, शाहीन पाकिस्तान के कोचों के साथ अपने दुर्व्यवहार के बारे में सामने आई रिपोर्टों के कारण सुर्खियों में रहे हैं। 

हाल ही में संपन्न हुए टी20 विश्व कप से पहले इंग्लैंड के पाकिस्तान के टी20आई दौरे के दौरान पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने बल्लेबाजी कोच मोहम्मद यूसुफ के साथ तीखी बहस की थी। शाहीन और यूसुफ के बीच तीखी बहस हुई, लेकिन बाद में तेज गेंदबाज ने उनसे माफी मांगी। पाकिस्तान क्रिकेट टीम प्रबंधन के सूत्रों ने हवाले कई रिपोर्ट्स में इस बात की पुष्टि भी की गई और इसे जल्दी ही सुलझा लिया गया। पाकिस्तान की अगली सफेद गेंद की सीरीज नवंबर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू होगी। इससे पहले वे बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज़ में लाल गेंद से क्रिकेट खेलेंगे, जिसकी शुरुआत 21 अगस्त से होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News