शाहिद अफरीदी ने माना- Asia cup में मेरी बेटी भारतीय झंडा लहरा रही थी... मैंने सोचा...

punjabkesari.in Monday, Sep 12, 2022 - 07:34 PM (IST)

खेल डैस्क : पाकिस्तान के क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने लाइव टेलीविजन पर माना कि उनकी बेटी ने 4 सितंबर को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में भारत बनाम पाकिस्तान एशिया कप 2022 सुपर-4 क्लैश के दौरान ‘भारतीय झंडा लहराया था। एक टीवी चैनल पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने खुलासा किया कि स्टेडियम में पाकिस्तान के झंडों की कमी थी, इसलिए उनकी बेटी को खेल के दौरान भारत का झंडा लहराना पड़ा। 


उन्होंने कहा- मेरी पत्नी ने मुझे बताया कि स्टेडियम में बमुश्किल 10 फीसदी पाकिस्तानी प्रशंसक थे और बाकी भारतीय प्रशंसक थे। वहां पाकिस्तानी झंडे उपलब्ध नहीं थे इसलिए मेरी छोटी बेटी भारतीय झंडा लहरा रही थी। मुझे वीडियो मिला, लेकिन मैं इस बारे में अनिश्चित था कि क्या इसे ऑनलाइन साझा करें या नहीं।

 

 

एशिया कप 2022 के ग्रुप चरण में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को हरा दिया था लेकिन सुपर 4 मुकाबले में पाकिस्तान टीम ने वापसी करते हुए जीत हासिल कर ली थी। उक्त मैच में पाकिस्तान ने 182 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 19.5 ओवर में मोहम्मद रिजवान की 51 गेंदों पर 71 रन की पारी की मदद से पांच विकेट पर 182 रन बनाकर जीत हासिल की थी। मोहम्मद नवाज ने भी 20 गेंदों में 42 रनों की अहम पारी खेली थी। इससे पहले भारतीय टीम ने विराट कोहली के 60 रनों की बदौलत 181 रन बनाए थे। 

 

वहीं, एशिया कप फाइनल की बात की जाए तो पाकिस्तान टॉस जीतकर श्रीलंका को पहले बल्लेबाजी सौंपी थी। श्रीलंका ने एक समय 58 रन पर पांच विकेट गंवा दिए थे लेकिन भानुका राजपक्षे के 45 गेंदों में 71 तो हसरंगा के 36 रनों की मदद से टीम 170 रनों तक पहुंच गई। जवाब में पाकिस्तान की टीम 147 रन पर ऑल आऊट हो गई। श्रीलंका ने 23 रनों से मैच जीतकर एशिया कप पर कब्जा जमा लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News