शाहिद अफरीदी ने फैन को भारतीय तिरंगे पर दिया ऑटोग्राफ, इंटरनेट पर छा गया वीडियो

punjabkesari.in Monday, Mar 20, 2023 - 06:33 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : लीजेंड्स लीग क्रिकेट मास्टर्स (एलएलसी) 2023 ने प्रशंसकों को अब तक कई रोमांचक क्षण दिए हैं। एक्शन से भरपूर टूर्नामेंट के दौरान एशिया लायंस के कप्तान शाहिद अफरीदी ने एक प्रशंसक की इच्छा पूरी करते हुए उन्हें भारतीय ध्वज पर अपना ऑटोग्राफ दिया जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। प्रशंसकों ने तिरंगे पर हस्ताक्षर करने के दिल को छू लेने वाले पाकिस्तान के दिग्गज की सराहना की है। 

इस घटना का वीडियो क्रिकेट पाकिस्तान ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया। वीडियो को शेयर करते हुए क्रिकेट पाकिस्तान ने कैप्शन दिया गया था, 'बिग मैन विद ए बिग हार्ट, शाहिद अफरीदी भारतीय ध्वज पर एक फैन को ऑटोग्राफ देते हुए।' अफरीदी ने इंटरनेट पर लाखों दिल जीत लिए हैं। 

मौजूदा एलएलसी 2023 में 46 वर्षीय का दबदबा कायम है क्योंकि प्रतियोगिता के एलिमिनेटर में भारत महाराजा को 85 रनों से हराने के बाद एशिया लायंस टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचने में कामयाब रही। एलएलसी टूर्नामेंट के एलिमिनेटर में एशिया लायंस ने इंडिया महाराजा को हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए शाहिद अफरीदी की एशिया लायंस ने शानदार बल्लेबाजी के बाद बोर्ड पर 191 रन बनाए। 

उपुल थरंगा ने अपना अर्धशतक पूरा करने के साथ ही टीम को वह शुरुआत दी जिसकी जरूरत थी। मोहम्मद हफीज और असगर अफगान ने भी लायंस को प्रभावशाली स्कोर तक पहुंचाने के लिए अच्छी पारियां खेली। पहली पारी के बाद लायंस ने इसके बाद गेंद के साथ समान रूप से मनोरंजक प्रदर्शन किया। सोहेल तनवीर, अब्दुर रज्जाक और मोहम्मद हफीज ने दो-दो विकेट लेकर भारतीय महाराजा की स्थिति और खराब कर दी। शाहिद अफरीदी, इसुरु उदाना और तिलकरत्ने दिलशान ने भी एक-एक विकेट लिया। 

अंत में, महाराजा टीम को 106 रनों पर समेट दिया गया और लायंस ने टूर्नामेंट के शिखर मुकाबले में अपना रास्ता बना लिया। वे सोमवार 20 मार्च को टूर्नामेंट के फाइनल में वर्ल्ड जायंट्स से भिड़ेंगे। टूर्नामेंट में बैक-टू-बैक जीत के साथ लायंस  आत्मविश्वास से भरी है। वर्ल्ड जायंट्स 2022 के फाइनल की पुनरावृत्ति में अपने खिताब की रक्षा करने के लिए दिखेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News