शाहिद अफरीदी का आया ट्वीट, लिखा -  मैंने अपनी बेटी को निकाह में शाहीन को दिया

punjabkesari.in Saturday, Feb 04, 2023 - 05:26 PM (IST)

स्पोर्टस डेस्क: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने अपनी बेटी अंशा की शुक्रवार को कराची में एक भव्य समारोह में स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी से शादी की। वहीं, अंशा और शाहीन की शादी के मौके पर कप्तान बाबर आजम समेत कई पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने शिरकत की। 

शादी के बाद अफरीदी ने कपल के लिए एक खास ट्वीट किया। शाहीद अफरीदी ने लिखा, "बेटी आपके बगीचे का सबसे खूबसूरत फूल है, क्योंकि वे बड़े आशीर्वाद से खिलते हैं। एक बेटी वह है जिसके साथ आप हंसते हैं, सपने देखते हैं, और पूरे दिल से प्यार करते हैं। पिता के रूप में, मैंने अपनी बेटी को निकाह में शाहीन अफरीदी को दिया। मैं उन दोनों को शादी की बधाई देता हूं।

 

 

 

 

गौरतलब है कि पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी पिछले कुछ समय से चोट के चलते टीम से अंदर-बाहर होते रहे हैं। वह एशिया कप के दौरान चोटिल हो गए थे। इसके बाद उन्होंने पिछ्ले साल टी20 विश्व कप में वापसी की, लेकिन टूर्नामेंट में घुटने की चोट के चलते वह फिर से टीम से बाहर हो गए थे।

शाहीन अब चोट से पूरी तरह उभर चुके हैं और वह आगामी पाकिस्तान सुपर लीग के संस्करण (पीएसएल) के लिए पूरी तरह तैयार हैं। पीएसएल का आठवां संस्करण 13 फरवरी से शुरू होगा। हाल ही में शाहीन ने अपने रिहैबिलिटेशन के दिनों पर कुछ प्रकाश डाला था, जहां वह क्रिकेट छोड़ने वाले थे, लेकिन उन्होंने अपने पुराने वीडियो देखकर खुद को प्रेरित किया था।

शाहीन अफरीदी ने अपने चोट के बाद रिहैबिलिटेशन के दिनों को याद करते हुए कहा, "एक समय ऐसा भी था, जब मैं हार मान लेना चाहता था। मैं सिर्फ एक मसल पर काम कर रहा था और उसमें सुधार नहीं हो रहा था। अक्सर पुनर्वास सत्रों के दौरान, मैं खुद से कहता था 'अब बहुत हो गया, मैं अब ऐसा नहीं कर सकता। लेकिन, तब मैं यूट्यूब पर अपनी गेंदबाजी देखता था और देखता था कि मैंने कितना अच्छा प्रदर्शन किया है और इससे मुझे प्रेरणा मिली और मैंने खुद से कहा कि 'थोड़ा और जोर लगाओ'।  चोट के कारण क्रिकेट से बाहर होना एक तेज गेंदबाज के लिए निराशाजनक है।

गौरतलब है कि शाहीन अफरीदी ने 2018 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था। वह पाकिस्तान के लिए 25 टेस्ट खेले हैं और 99 विकेट चटका चुके हैं, जिसमें  उन्होंने चार बार पांच विकेट लिए हैं। वहीं, शाहीन ने 32 वनडे मैच खेले हैं और कुल 62 विकेट लिए हैं, इसके अलावा उन्होंने 47 टी20 मैचों में 58 विकेट लिए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News