शाकिब अल हसन ने पूरा किया अपना सपना, भाषण में अपनी मां के प्रेरक शब्दों को किया याद

punjabkesari.in Monday, Mar 20, 2023 - 05:49 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : बांग्लादेश के स्टार क्रिकेटर शाकिब अल हसन ने बीबीए में स्नातक की पढ़ाई पूरी कर ली है। प्रसिद्ध ऑलराउंडर ने अमरीकन इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी-बांग्लादेश (AIUB) में दीक्षांत समारोह में भाग लिया। अनुभवी क्रिकेटर 89 गेंदों में 93 रन बनाकर आयरलैंड के खिलाफ पहले वनडे में बांग्लादेश की जीत के केंद्र में थे। अपनी पारी के दौरान वह वनडे में 7000 रन का आंकड़ा पार करने वाले केवल दूसरे बांग्लादेशी क्रिकेटर बने। वह 50 ओवर के प्रारूप में 7000 रन और 300 विकेट का लेने वाले खिलाड़ियों की सूची में भी शामिल हुए। 

आयरलैंड के खिलाफ अपने मैच विजयी प्रदर्शन के बाद 35 वर्षीय ने अमरीकन इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी-बांग्लादेश (AIUB) से स्नातक की पढ़ाई पूरी करने के बाद अपने लंबे समय से प्रतीक्षित सपने को पूरा किया। शाकिब रविवार को दीक्षांत समारोह के दौरान भावुक हो गए और उन्होंने अपने भाषण में अपनी मां के प्रेरक शब्दों को याद किया। 

शाकिब ने दीक्षांत समारोह के दौरान कहा, 'जब आप सपने देखते हैं, तो आप इसे बड़ा देखते हैं और लक्ष्य हासिल करने के लिए ईमानदारी से काम करते हैं।' इसके अलावा अनामुल हक बिजॉय एक अन्य बांग्लादेशी क्रिकेटर थे जिन्होंने AIUB से स्नातक की पढ़ाई पूरी की और दीक्षांत समारोह में भाग लिया था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News