मैच के दौरान शाकिब को आया गुस्सा, स्टंप्स पर मारी लात और उखाड़कर जमीन पर पटक दी

6/11/2021 7:06:06 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : खेल के मैदान में कई बार क्रिकेटर अपना आपा खो देते हैं और ऐसी हरकत कर बैठते हैं जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होती। ऐसा ही कुछ बांग्लादेश के ऑलराउंडर और पूर्व कप्तान शाकिब अल हसन ने ढाका प्रीमियर लीग (डीपीएल) मैच के दौरान किया। शाकिब अंपायर द्वारा आउट ना दिए जाने पर कुछ ऐसे गुस्सा हुए कि पहले उन्होंने स्टंप्स पर लात मारी और फिर स्टंप्स को उखाड़ कर जमीन पर पटक दिया। 

ये मामला छठे ओवर में हुआ। मोहम्मडन स्पोर्टिंग क्लब के कप्तान शाकिब ने अबाहनी लिमिटेड के खिलाफ मैच में मुशफिकुर रहीम के खिलाफ एलबीडब्ल्यू की अपील की जिसे अंपायर ने नहीं माना और आउट नहीं दिया। इस पर शाकिब भड़क गए और ऐसा कदम (स्टंप्स पर लात मारना और उन्हें उखाड़ कर जमीन पर पटकना) उठा दिया। ये पूरी घटना कैमरे में कैद हुई है और सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हो रहा है। 

वीडियो वायरल होने के बाद शाकिब ने अपने फेसबुक पेज पर एक बयान जारी करते हुए माफी मांगी। शाकिब ने लिखा, प्रिय प्रशंसकों मुझे अपना आपा खोने और मैच को बर्बाद करने के लिए बेहद खेद है, खासकर जो घर से देख रहे हैं। मेरे जैसे अनुभवी खिलाड़ी को इस तरह से प्रतिक्रिया नहीं करनी चाहिए थी लेकिन कभी-कभी यह दुर्भाग्य से होता है। उन्होंने आगे कहा, मैं इस मानवीय भूल के लिए टीमों, प्रबंधन, टूर्नामेंट अधिकारियों और आयोजन समिति से माफी मांगता हूं। उम्मीद है कि मैं भविष्य में इसे दोबारा नहीं दोहराऊंगा। धन्यवाद और आप सभी को प्यार। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

static