ऋषभ पंत के गुस्से को शेन वॉटसन ने किया शांत, सोशल मीडिया पर हो रही है अब तारीफ

punjabkesari.in Saturday, Apr 23, 2022 - 12:19 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आखिरी ओवर के तीसरी गेंद पर नो बॉल ना मिलन पर दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत गुस्से हो गए। पंत बीच मैच के दौरान इतने गुस्से में आ गए कि उन्होंने अपने दोनों बल्लेबाजों को क्रीज छोड़कर वापिस आने के लिए कहा। इस दौरान राजस्थान के बल्लेबाज जोस बटलर ने उन्हें ऐसा करने से रोकने की कोशिश की पर पंत किसी की सुनने को तैयार नहीं थे। फिर इस समय दिल्ली के सहायक की भूमिका निभा रहे शेन वॉटसन को ने ऋषभ पंत को समझाया। तब जाकर मैच दोबारा शुरू हुआ और पूरा किया गया।

वॉटसन ने स्थिति को समझते हुए कप्तान पंत को समझाया कि वह अपने बल्लेबाजों को वापिस ना बुलाए। इसके बाद पंत का गुस्सा थोड़ा शांत हुआ। जिसके बाद उन्होंने वॉटसन की बात मानते हुए दोनों खिलाड़ियों को क्रीज पर रहने के लिए कहा। वॉटसन के इस पहल की सोशल मीडिया पर तारीफ हो रही है। इस पर फैंस अपनी प्रतिक्रिया दें रहे हैं।

मैच में 223 रन का लक्ष्य का पीछा करने आई दिल्ली की टीम को आखिरी ओवर में 36 रन चाहिए थे। रोवमैन पॉवेल ने पहली तीन गेंदों पर 3 छक्के जड़ दिए। पर तीसरी गेंद पर मैच में बवाल पैदा हो गया जब अंपायर ने गेंद को नो बॉल करार नहीं दिया। जिस कारण दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने दोनों बल्लेबाजों को क्रीज छोड़कर वापिस ड्रेसिंग रूम में आने को कहा। पर समझाने के बाद दोबारा मैच शुरू हुआ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News