सुरेश रैना को रिप्लेस करने पर शेन वॉटसन का बड़ा बयान आया सामने

punjabkesari.in Thursday, Sep 10, 2020 - 01:44 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : सुरेश रैना के आईपीएल से किनारा करने पर अनुभवी ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज शेन वाॅटसन ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि रैना को रिप्लेस करना चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बेहद मुश्किल होगा। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की सबसे सफल फ्रेंचाइजियों में से एक चेन्नई सुपर किंग्स के उप-कप्तान और मुख्य खिलाड़ी रैना ने टीम के 13 सदस्यों के कोरोना पाॅजिटिव आने के बाद टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया था। 

PunjabKesari

शेन वॉटसन ने क्वेटा ग्लैडिएटर्स के प्रमुख अधिग्रहण खिलाड़ी, नबील हाशमी से यूट्यूब शो के दौरान कहा, हमें रैना और हरभजन सिंह की अनुपस्थिति से निपटना होगा। उन्होंने कहा, सीएसके के साथ एक शानदार बात यह है कि उनकी टीम में डेप्थ है। रैना की जगह लेना अविश्वसनीय रूप से कठिन है। वह आईपीएल में दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी है और आईपीएल के इतिहास में सबसे अधिक मैच खेले है। उन्हें बाएं, दाएं और केंद्र पर रहकर रिकॉर्ड बनाए हैं। 

उन्होंने कहा, वह (रैना) बहुत याद किया जा रहा है, संयुक्त अरब अमीरात की स्थिति जानने है वहां गर्मी है, अधिक विकेटों के अधिक शुष्क होने और थोड़ा अधिक मुड़ने की संभावना है। रैना स्पिन के अविश्वसनीय रूप से खेलते हैं। गौर हो आईपीएल से नाम वापस लेने बाद भी रैना की प्रैक्टिस जारी है और उन्होंने वापसी का इशारा भी दिया था। लेकिन रैना की वापसी पर अभी तक आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News