शार्दुल ठाकुर ने ठोका दावा, इस चीज को कर बन सकते हैं T20 विश्व कप चैंपियन

2/17/2020 5:51:31 PM

स्पोर्ट्स डेस्क: न्यूजीलैंड में अपनी खराब गेंदबाजी के प्रदर्शन को लेकर आत्मविश्वास  से भरे शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने बयान दिया है कि वह अपनी गलतियों से सीखेंगे और जुनून के साथ भारत को टी-20 विश्व कप (ICC T20 World Cup 2020) का चैम्पियन बनाने के लिए मेहनत करेंगे। शार्दुल न्यूजीलैंड के खिलाफ हाल में खत्म हुई एकदिवसीय श्रृंखला में काफी महंगे साबित हुए और खराब गेंदबाजी के लिए उनकी काफी आलोचना भी हुई थी। लेकिन अब उनका ध्यान अब आस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप पर है।

शार्दुल ठाकुर टी-20 विश्व कप 

PunjabKesari, shardul thakur photo, shardul thakur picture

शार्दुल ठाकुर ने कहा जाहिर है मेरा ध्यान विश्व कप पर है। मैं जिस सकारात्मकता से मुकाबले में जाता हूं और जो मेरा आत्मविश्वास एवं जुनून है उससे मैं टीम को विश्व चैम्पियन बनाने में या अच्छे प्रदर्शन में मदद कर सकता हूं। उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से आईपीएल (IPL) महत्वपूर्ण है और आईपीएल से हमें जो लय मिलेगी वह महत्वपूर्ण होगी। श्रीलंका के खिलाफ टी20 श्रृंखला है और हम आईपीएल के बाद जिम्बाब्वे जा रहे हैं। टी20 विश्व कप से पहले हम एशिया कप में भी खेलेंगे।

शार्दुल ठाकुर न्यूजीलैंड दौरा

PunjabKesari, shardul thakur photo, shardul thakur picture

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम की ओर से खेल रहे इस खिलाड़ी ने कहा कि आईपीएल से हमें जो लय मिलेगी वह हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण होगी और उसे आगे जारी रखना होगा। न्यूजीलैंड दौरे को वह एक सीख की तरह देखते हैं। उन्होंने कहा कि मैं अपनी गलतियों का अध्ययन करूंगा और उससे सीखने के अनुभव के रूप में लूंगा। यह मेरा न्यूजीलैंड का पहला दौरा था और अन्य खिलाड़ियों की तुलना में मैंने भारत के लिए ज्यादा नहीं खेला है। गेंद के साथ शार्दुल ने बल्ले से भी भारत को मैच जिताया है।

शार्दुल ठाकुर बल्लेबाजी से योगदान

PunjabKesari

उन्होंने कहा मुझे हमेशा लगता है कि मैं बल्लेबाजी कर सकता हूं और टीम में उपयोगी योगदान दे सकता हूं। जब भी मैंने स्कूल, कॉलेज या घरेलू टीम लिए खेला है मेरी भूमिका नहीं बदली। अब मैं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहा हूं तो यहां भी मेरी भूमिका यही रहेगी। मैं जब भी बल्लेबाजी के लिए उतरता हूं तो मेरी कोशिश परिस्थितियों के मुताबिक खेलने की होती है। 


Jasmeet

Related News