जीत के बाद शिखर धवन बोले- पृथ्वी शॉ की बल्लेबाजी को लेकर कही यह बात

punjabkesari.in Monday, May 03, 2021 - 08:59 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : शिखर धवन आईपीएल में शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में भी उन्होंने अपनी इस फॉर्म को बरकरार रखा और टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान दिया। 167 रन का पीछा करते हुए धवन ने पंजाब के खिलाफ शानदार 69 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान 6 चौके और 2 छक्के लगाए। मैच के बाद धवन ने कहा कि जिस तरह से हमने सफलतापूर्वक लक्ष्य का पीछा किया उससे मैं बहुत खुश हूं। 

धवन ने कहा कि मैं और पृथ्वी शॉ अच्छी शुरूआत देने के लिए योग्य हैं। स्मिथ ने भी अच्छा साथ निभाया और हमें पता कि मैच को अंत तक लेकर जाना है। पारी को अच्छी तरह से संवारा और मैंने इसका बहुत आनंद लिया। जब हमें पता चल जाए कि हम मैच को नजदीक लेकर जा सकते हैं तो हम इस मैच को 19वें ओवर में खत्म करना चाहते थे। लेकिन अंत में आकर हेटमायर की पारी ने हमें 18वें ओवर में ही जीत दिला दी। वह बहुत लाजवाब हिटिंग करता है। 

धवन ने कहा कि टी20 में रन और स्ट्राईक रेट दोनों ही बेहद महत्वपूर्ण है। मैं इस तरह की विकेट का सम्मान करता हूं। पिच पर भी काफी कुछ निर्भर करता है कि आपका मैच को लेकर दृष्टिकोण क्या है। मैं पृथ्वी के साथ पिछले तीन साल से खेल रहा हूं और वह मेरे लिए काम आसान कर देता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News