शिमरॉन हेटमायर का बड़ा बयान, प्राईज टैग मेरे लिए मायने नहीं रखता

punjabkesari.in Saturday, Mar 19, 2022 - 01:15 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : मेगा ऑक्शन में राजस्थान रॉयल्स ने शिमरॉन हेटमायर को 8.5 करोड़ रुपए में खरीदा है। इतनी बड़ी रकम मिलने पर शिमरॉन हेटमायर का बयान सामने आया है। मुझे लगता है कि साल 2018 में मुझे मुंबई में राजस्थान के कैंप में जाने का मौका मिला। वह आईपीएल टीम के साथ मेरी पहली बातचीत थी। यह उस समय एक अच्छा माहौल  महसूस हुआ।

हेटमायर ने आगे कहा कि रॉयल्स जैसे आईपीएल आसपास यह शानदार था।  वे कैसे चीजों के प्रति दृष्टिकोण और काम करेंगे। मुझे लगा कि यह एक अंतर्दृष्टिपूर्ण अनुभव था और कुछ ऐसा जो मैंने तब से अपने साथ किया है कुछ वास्तव में विचारशील क्रिकेट लोगों से मिला और उनमें से कुछ को इस सीजन में भी टीम के साथ देखकर फिर से खुशी हुई।

8.5 करोड़ रुपए में बिकने वाले हेटमायर ने कहा कि मुझ पर कीमत का कोई दबाव नहीं है। मेरे लिए यह एक चुनौती है कि मैं टीम को आईपीएल में जिताने में मदद करूं। प्राइज टैग वास्तव में मेरे लिए मायने नहीं रखता है क्योंकि मेरे रन ही टीम को मायने रखते हैं जो टीम को जीत दिलाने में मददगार होंगे। 

हेटमायर ने आगे कहा कि मैं किसी भी भूमिका के लिए तैयार हूं जिसे करने के लिए टीम को मेरी जरूरत है। टीम में एक खिलाड़ी के रूप में अच्छा प्रदर्शन करना जरूर है। जैसा कि मैंने हमेशा माना है बस खुद को मौका दो और प्रदर्शन आएगा, चाहे खेल की स्थिति कैसी भी हो।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News