शोएब अख्तर ने प्रसिद्ध कृष्णा को कहा करिश्मा, बोले- जब भी मार पड़े तो ये काम करें

punjabkesari.in Thursday, Mar 25, 2021 - 05:06 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारत ने 66 रन से जीत दर्ज की है। भारत की तरफ से वनडे में डेब्यू करने वाले क्रुणाल पांड्या ने पहले मैच में सबसे तेज अर्धशतक (26 गेंदों पर) लगाया। वहीं तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 54 रन पर 4 विकेट अपने नाम किए। हालांकि उन्हें शुरूआत में रन पड़े लेकिन वह डटे रहे। अब पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कृष्णा की तारीफ की है और उन्हें भविष्य के लिए सलाह दी है। 

PunjabKesari

कृष्णा की गेंदबाजी पर अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ये कृष्णा नहीं करिश्मा है, इतनी मार (रन) खाने के बाद चार आउट कर जाना करिश्मा होता है। अख्तर ने कहा, भारत ने इंग्लैंड पर जुल्म कर दिया है। भारत पहला टेस्ट मैच हारा था, लेकिन इतना गुस्सा क्यों कर गए हैं। इतना गुस्सा ठीक नहीं था, इंग्लैंड को घर भी वापस जाना है। उन्होंने कहा, मेरे लिए कृष्णा को देखना बहुत खुशी की बात है जिन्होंने शानदार वापसी की। 

PunjabKesari

रावलपिंडी एक्सप्रेस ने कहा, तेज गेंदबाज के रूप में आपको रवैया दिखाना होगा, आपको हिम्मत दिखानी होगाी और अपना टैलेंट और स्किल दिखानी होगी। लगे रहे कृष्णा। इस दौरान अख्तर ने कृष्णा को सलाह देते हुए कहा, जब भी मार (रन) पड़े तो आपको एक काम करना है, आपको पेस (गेंद की रफ्तार) कम नहीं करनी। उन्होंने कहा, कृष्णा आपको सिर्फ विकेटों को देखना है और गेंद विकेटों पर मारने की कोशिश करनी है। 

मैच की बात करें तो भारत ने टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए शिखर धवन (98), कप्तान विराट कोहली (56), केएल राहुल (62) और क्रुणाल पांड्या के अर्धशतकों की बदलौत इंग्लैंड को 318 रन का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में इंग्लैंड की शुरूआत अच्छी रही और पहली विकेट के लिए जेसन राॅय और जानी बेयरस्टो ने 135 रन की पार्टनरशिप की। लेकिन इसके बाद विकेट्स एक अंतराल के बाद गिरते रहे और टीम 251 पर आल आउट हो गई। इस जीत के साथ भारत ने 1-0 से बढ़त बना ली है। अब दूसरा मैच शुक्रवार दोपहर 1.30 खेला जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News