IND vs ENG : आखिरी तीन टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे श्रेयस अय्यर

punjabkesari.in Friday, Feb 09, 2024 - 12:59 PM (IST)

नई दिल्ली : भारतीय मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ बाकी तीन टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे। रिपोर्ट में इस बात की जानकारी सामने आई है। तीसरा टेस्ट 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा। 

रिपोर्ट के मुताबिक अय्यर ने पीठ में अकड़न और ग्रोइन में दर्द की शिकायत की है और उन्हें आगे के परीक्षण के लिए बैंगलोर में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) भेजा जाएगा। दूसरे टेस्ट के बाद जहां पूरी टीम की बल्लेबाजी किट को सीधे राजकोट भेज दिया गया वहीं अय्यर की किट मुंबई उनके घर भेज दी गई। 

सूत्रों के हवाले से एक रिपोर्ट में कहा गया, 'अय्यर ने भारतीय टीम प्रबंधन और मेडिकल स्टाफ को सूचित किया है कि 30 से अधिक गेंदें खेलने के बाद उनकी पीठ अकड़ जाती है और फॉरवर्ड डिफेंस खेलते समय उनकी कमर में दर्द महसूस होता है। सर्जरी के बाद वह पहली बार इस समस्या का सामना कर रहे हैं इसलिए उन्हें कुछ हफ्तों तक आराम करने की सलाह दी गई है। वह बाद में एनसीए जाएंगे।' 

अय्यर ने हैदराबाद और विजाग में खेले गए पहले दो टेस्ट में 35, 13, 27, 29 रन बनाए। उम्मीद है कि चयन समिति शुक्रवार को पांच मैचों की श्रृंखला के शेष मैचों के लिए भारतीय टीम की घोषणा करेगी। यदि अय्यर को वास्तव में बाहर रखा जाता है तो चयनकर्ताओं को उनके प्रतिस्थापन पर निर्णय लेना होगा। छोटे ब्रेक पर चल रही टीम इंडिया के 11 फरवरी को राजकोट में इकट्ठा होने की उम्मीद है और उससे अगले दिन ट्रेनिंग फिर से शुरू होने की संभावना है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News