IPL और WTC फाइनल से बाहर हो सकते हैं अय्यर, सामने आई दिल तोड़ने वाली रिपोर्ट

punjabkesari.in Wednesday, Mar 22, 2023 - 04:19 PM (IST)

स्पोर्ट्स डैस्क : भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए फिलहाल दिल तोड़ने वाली रिपोर्ट सामने आई है। अय्यर हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के चौथे मैच में पीठ की चोट के कारण बल्लेबाजी करने के लिए नहीं उतरे थे। इसके बाद उन्हें तीन वनडे मैचों की सीरीज से भी बाहर होना पड़ा। अब टाइम्स ऑफ इंडिया द्वारा दायर एक रिपोर्ट के अनुसार कहा गया है कि अय्यर आगामी आईपीएल सीजन और डब्ल्यूटीसी फाइनल से बाहर हो सकते हैं। 

माना जा रहा है कि अगर अय्यर की पीठ की सर्जरी होती है तो फिर वह 4-5 महीनों तक क्रिकेट से दूर रह सकते हैं। अय्यर आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की कप्तानी करते हैं। पिछले सीजन में उनकी टीम 7वें स्थान पर रही थी। इस बार आईपीएल की शुरूआत 31 मार्च से होने जा रही है। वहीं भारत जून में ओवल में आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगा। इन दोनों बड़े टूर्नामेंट से पहले अय्यर के फिट होने की संभावना कम है। अगर ऐसा हुआ तो फिर केकेआर को ना सिर्फ नए कप्तान की तलाश रहेगी, बल्कि डब्ल्यूटीसी फाइनल में भारत को मध्यक्रम के लिए भी उनकी कमी खलेगी।  

PunjabKesari

2022 में बांग्लादेश पर भारत की टेस्ट सीरीज जीत के बाद पीठ की समस्या से गुजर रहे अय्यर ने कथित तौर पर मुंबई में डॉक्टर अभय नेने से सलाह ली। वह लंदन के एक विशेषज्ञ द्वारा ऑपरेशन करवा सकते हैं। इससे पहले अय्यर पीठ की चोट के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज भी नहीं खेल पाए थे। अय्यर को केकेआर ने आईपीएल 2022 के लिए मेगा नीलामी में 12.25 करोड़ रुपए में खरीदा था। उन्होंने अभी तक इस टूर्नामेंट में 101 मैच खेले हैं, जिसमें 2776 रन बनाए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News