शतक के बाद शुबमन गिल का बयान- मैं वॉशरूम गया और मुझे नहीं पता था कि...

punjabkesari.in Friday, May 26, 2023 - 10:27 PM (IST)

अहमदाबाद : गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी का न्योता  मिलने पर मुंबई इंडियंस के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दूसरे क्वालीफायर में शुक्रवार को यहां तीन विकेट पर 233 रन बनाए।गुजरात की पारी का आकर्षण शुभमन गिल का शतक रहा। उन्होंने 60 गेंदों पर 129 रन बनाए, जिसमें 7 चाैके तो 10 दनदनाते छक्के शामिल रहे। इस शतक के बाद शुबमन गिल ने बयान देते हुए पिच को बेहतर बताया, साथ ही ऑरेंज कैप पर कब्जा भी कर लिया। 

अपनी शतकीय पारी के बाद गिल ने कहा, ''मैं वॉशरूम गया और मुझे नहीं पता था कि मैं ऑरेंज कैप पहनूंगा। अच्छा टोटल मिला, उम्मीद है कि हम इसका बचाव करेंगे। मेरी आंखों में बहुत पसीना चला गया और मैं उन्हें खोल नहीं पा रहा था। जब हम हारे हैं तब हमने अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेला है और यह उन दिनों में से एक है। निश्चित रूप से यह एक भूमिका निभाता है, आपको यह जानना होगा कि किस पक्ष को निशाना बनाना है, अगर यह बड़ी बाउंड्री है और वे अच्छे एरिया में गेंदबाजी करते है तो डबल्स की तलाश करें।

 PunjabKesari

वहीं पिच को लेकर उन्होंने कहा, ''नई गेंद थोड़ी रुक कर आ रही थी, उस विकेट पर ज्यादा घास नहीं थी, गेंद अच्छे से आ रही थी और आउटफील्ड गीली होने के कारण 2 ओवर के बाद स्विंग होना बंद हो गया। काश यह संभव होता कि मैं इसे हर जगह ले जाऊं।''

बता दें कि इस शतक के साथ उन्होंने अपने नाम कई उपलब्धियां हासिल कर ली हैं। गिल ने आईपीएल इतिहास में प्लेऑफ की सबसे बड़ी पारी खेल डाली। उन्होंने वीरेंद्र सहवाग को पीछे छोड़ते हुए यह रिकाॅर्ड अपने नाम किया। वीरेंद्र सहवाग ने 2014 के आईपीएल प्लेऑफ में यादगार पारी खेली थी। क्वालीफायर 2 में, CSK के खिलाफ पंजाब किंग्स (PBKS) के लिए खेलते हुए, सहवाग ने सिर्फ 58 गेंदों पर 12 चौकों और आठ छक्कों की मदद से 122 रनों की शानदार पारी खेली थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News