शैफाली के साथ पार्टनरशिप पर बोली स्मृति मंधाना, उसके साथ साझेदारी में शामिल होना मजेदार

punjabkesari.in Wednesday, Jul 14, 2021 - 01:59 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेटर स्मृति मंधाना ने कहा है कि शीर्ष पर शैफाली वर्मा के साथ साझेदारी करना मजेदार है। सितंबर 2019 में शैफाली के डेब्यू के बाद से दोनों ने 22 पारियों में 37.61 की औसत से 790 रन बनाए हैं जो टी20ई में ओपनिंग संयोजन द्वारा सबसे अधिक है। 

स्मृति ने तीसरे और सीरीज के अंतिम टी20 मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, शैफू (शैफाली) को लगभग डेढ़ साल हो गया है और हमने टी20आई प्रारूप में एक साथ ओपनिंग शुरू की है। इस दौरे में मैंने उसके साथ वनडे और टेस्ट में भी ओपनिंग की। उसके साथ साझेदारी करना बहुत मजेदार है।  टी20आई के उप-कप्तान को निर्णायक मैच में उसके और शैफाली के बीच लंबे समय तक चलने की उम्मीद है। इस श्रृंखला में जोड़ी के पास 0 और 70 के स्टैंड हैं जो पहले 10 ओवरों से आगे नहीं बढ़े हैं। 

उन्होंने कहा, हम जानते हैं कि वास्तव में एक-दूसरे को क्या बताना है इसलिए इससे काफी मदद मिलती है, खासकर टी20आई प्रारूप में। एक चीज जो हमें शुरुआती संयोजन के रूप में काम करने की ज़रूरत है वह कम से कम 15वें या 16वें ओवर तक जारी रखना है। वह हमारी टीम के लिए अच्छा होगा। हम उस पर काम करेंगे। 

स्मृति ने आगे कहा, हमने बीच के ओवरों और डेथ ओवरों के बारे में भी चर्चा की है कि हम कैसे बेहतर हो सकते हैं। निश्चित रूप से एक बिंदु यह है कि हम एक समय में 2 विकेट खो रहे हैं। यह वास्तव में हमारे रन रेट पर ब्रेक लगाता है। यह कुछ ऐसा है जिसे हम एक टीम के रूप में काम करना होगा। बाएं हाथ की बल्लेबाज ने कहा, पिछले प्रारूपों में भी ऐसा हुआ था और टी20 में भी ऐसा हो रहा है कि हम एक के बाद एक विकेट गंवा रहे हैं। इससे दो नए बल्लेबाजों पर दबाव पड़ता है। हम सभी ने निश्चित रूप से अपनी गलतियों को समझा है और उम्मीद है कि हम कल के खेल में अपनी गलतियों को सुधारेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News