कोविड के कारण दक्षिण अफ्रीका का अभ्यास मैच रद्द, एक और क्रिकेटर पॉजीटिव

punjabkesari.in Saturday, Nov 21, 2020 - 12:27 PM (IST)

जोहानिसबर्ग : दक्षिण अफ्रीका ने इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला से पहले अंतर टीम अभ्यास मैच रद्द कर दिया जब 24 सदस्यीय टीम का दूसरा खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया। सीमित ओवरों की श्रृंखला से पहले एक अन्य खिलाड़ी भी पॉजिटिव पाया गया था और उसके संपर्क में आने वाले दो खिलाड़ियों को भी उसके साथ पृथकवास में रखा गया।

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) ने कहा कि गुरुवार को दूसरे अनिवार्य कोविड-19 परीक्षण के बाद एक और खिलाड़ी पॉजिटिव पाया गया है। बोर्ड ने कहा कि दूसरे खिलाड़ी के पॉजिटिव नतीजे का पहले पॉजिटिव नतीजे से कोई लेना देना नहीं है और खिलाड़ी को तुरंत प्रभाव से अलग, उचित रहने की जगह मुहैया कराई गई है।

सीएसए ने बयान में कहा- क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका दोहराना चाहता है कि डॉक्टर-मरीज की गोपनीयता के कारण प्रभावित खिलाडिय़ों के नाम का खुलासा नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा- टीम प्रबंधन और सीएसए इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के अपने समकक्षों के संपर्क में हैं जिससे कि पूर्ण पारदर्शिता सुनिश्चत हो सके और सबसे जिम्मेदारी भरी योजना तैयार की जा सके। सीएसए ने साथ ही शनिवार को होने वाले अभ्यास मैच को भी रद्द कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Related News

Recommended News