स्पेन, पोलैंड की एटीपी कप में लगातार दूसरी जीत

punjabkesari.in Monday, Jan 03, 2022 - 02:03 PM (IST)

सिडनी : स्पेन और पोलैंड ने एटीपी कप टेनिस प्रतियोगिता में अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए सोमवार को यहां 3-0 के समान अंतर से जीत दर्ज की जो उनकी लगातार दूसरी जीत है।  राबर्टों बातिस्ता आगुट ने कैस्पर रूड को 6-4, 7-6 (4) से हराकर स्पेन को नार्वे पर 2-0 से अजेय बढ़त दिलाई। इससे पहले पाब्लो कारेनो बुस्टा ने विक्टर डुरासोविच को 6-3, 6-3 से हराया था। इस टीम प्रतियोगिता में आगुट का एकल में रिकार्ड अब 9-2 हो गया है।

उधर, कामिल मैजक्रैक ने अलेक्सांद्र बख्शी को 6-1, 6-1 से हराकर पोलैंड को जार्जिया पर शुरुआती बढ़त दिलायी। ह्यूबर्ट हरकाज ने दूसरे एकल में अलेक्सांद्र मेट्रेवेली को 6-7 (5), 6-3, 6-1 से पराजित करके युगल मुकाबले से पहले ही अपनी टीम की जीत सुनिश्चित की। स्पेन और पोलैंड ने इसके बाद अपने युगल मुकाबले जीतकर 3-0 से क्लीन स्वीप किया। 

पोलैंड यदि बुधवार को अपने ग्रुप के अगले मैच में अर्जेंटीना को हरा देता है तो वह सेमीफाइनल में जगह बना सकता है। इस टीम टूर्नामेंट में 16 टीम भाग ले रही हैं जिन्हें 4-4 टीम को चार ग्रुप में बांटा गया है। प्रत्येक ग्रुप से शीर्ष पर रहने वाली टीम सेमीफाइनल में पहुंचेगी। सेमीफाइनल शुक्रवार और शनिवार को खेले जाएंगे। फाइनल रविवार को होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News