SRH के कोच टॉम मूडी ने विलियमसन से पारी का आगाज कराने के फैसले का किया बचाव

punjabkesari.in Sunday, May 15, 2022 - 12:29 PM (IST)

मुंबई : खराब फॉर्म से जूझ रहे केन विलियमसन से पारी का आगाज कराना जारी रखने के फैसले का बचाव करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद के कोच टॉम मूडी ने कहा कि अगर कुछ खराब हो रहा है तो उसके लिए किसी ऐसी चीज में बदलाव क्यों करना जो सही हो रही है। मूडी ने कहा कि टीम के अन्य बल्लेबाज अपनी भूमिकाओं में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। 

कप्तान विलियमसन मौजूदा सत्र में खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं और 12 मैच में सिर्फ 208 रन बना पाए और इस दौरान उनका औसत 18.92 रहा है। मूडी ने मैच के बाद कहा, ‘राहुल त्रिपाठी तीसरे नंबर पर शानदार बल्लेबाजी कर रहा है और ऐडन मार्कराम चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए टूर्नामेंट के शीर्ष बल्लेबाजों में से एक है।' उन्होंने कहा, ‘इसलिए हमने सोचा कि अगर कुछ चीज खराब हो रही है तो उसके लिए ऐसी चीज को क्यों बदलना जो सही हो रही है।' शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 54 रन की हार के दौरान विलियमसन ने 17 गेंद में नौ रन की पारी खेली। 

मूडी ने कहा, ‘केन के स्तर को देखते हुए हमें उस पर विश्वास है, उसकी विश्व स्तरीय क्षमता पर कोई संदेह नहीं है। इसलिए हमने यह कदम नहीं उठाया क्योंकि हमने टूर्नामेंट में देखा कि कहां बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।' उन्होंने कहा, ‘यह शीर्ष क्रम पर अभिषेक शर्मा, तीसरे नंबर पर त्रिपाठी, चौथे नंबर पर मार्कराम और पांचवें नंबर पर निकोलस पूरन हैं।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News