ट्रांसलेटर को साथ ले गया श्रीलंकाई खिलाड़ी, दिया ऐसा जवाब सुनकर छूट जाएगी हंसी

10/10/2019 5:22:22 PM

नई दिल्ली : पाकिस्तान दौरे पर टी-20 सीरीज में क्लीन स्विप करने वाली श्रीलंकाई टीम का एक क्रिकेटर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चित है। दरअसल, श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच खेले गए तीसरे टी-20 मैच में वानिंडु हसारंगा को मैन ऑफ द मैच का खिताब मिला था। उन्हें अंग्रेजी का थोड़ा कम ज्ञान है। ऐसे में पोस्ट मैच सेरेमनी के दौरान उन्होंने बाकायदा एंकर रमीज राजा के पास अपना अपना ट्रांसलेटर खड़ा किया था। 
हालांकि जब इंटरव्यू का समय आया तो कुछ ऐसे हुआ जिसे सुनकर किसी की भी हंसी छूट जाएगी। हसारंगा रमीज के पास पहुंचे। रमीज ने उनसे मैच दौरान परफार्मेंस के बारे में जानने के लिए सवाल पूछा। इस पर श्रीलंकाई क्रिकेटर चुप रहा। रमीज जब ट्रांसलेटर की ओर मुड़े तो उन्होंने कहा- इन्होंने सिर्फ हां कहा है। ट्रांसलेटर के इतना बोलते ही रमीज की हंसी छूट गई। 

इधर, अश्विन ने भी उक्त वीडियो शेयर को शेयर किया।


बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 सीरीज के दौरान हसारंगा का प्रदर्शन शानदार रहा था। उन्होंने तीन मैचों में 8 विकेट लिए जिसके कारण उनकी टीम जीतने में सफल रही। तीसरे टी-20 में भी उन्होंने हैरिस सोहेल और सरफराज अहमद का विकेट निकालकर श्रीलंकाई टीम को मैच में वापसी करा दी थी।
 


Jasmeet

Related News