स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के नवजात बेटे की मौत, ट्वीट कर दी जानकारी

punjabkesari.in Tuesday, Apr 19, 2022 - 01:56 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्कः मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) के स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो के नवजात बेटे का निधन हो गया है। रोनाल्डो ने 18 अप्रैल की देर रात ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। रोनाल्डो और उनकी वाइफ जॉर्जिना द्वारा साझा बयान कर इसका ऐलान किया गया है। क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपने संदेश में लिखा है, ‘बड़े ही दुख के साथ हमें यह सूचित करना पड़ रहा है कि हमारे नवजात बेटे का निधन हो गया है। यह किसी भी माता-पिता के लिए सबसे बड़ा दुख है। केवल हमारी बेबी गर्ल का जन्म हमें इस पल को कुछ आशा और खुशी के साथ जीने की ताकत देता है। हम सभी डॉक्टर्स और नर्सों का शुक्रिया अदा करते हैं जिन्होंने हमारा साथ दिया।’

हम सभी डॉक्टर्स और नर्सों का शुक्रिया अदा करते हैं, जिन्होंने हमारा साथ दिया। सभी से अपील करते हैं कि इस मुश्किल समय में हमारी निजता का ख्याल रखा जाए। हमारा बेटा हमारा फरिश्ता था, हम उसे हमेशा प्यार करेंगे। 

आपको बता दें कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो और उनकी पार्टनर जॉर्जिना ने अक्टूबर में ऐलान किया था कि वह जुड़वा बच्चों के माता-पिता बनने वाले हैं। दोनों ने अस्पताल से तस्वीर भी शेयर की थी। इन्हीं दोनों बच्चों की डिलीवरी के वक्त बेटे का निधन हो गया है, जबकि बेटी सुरक्षित है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News

Recommended News