प्रैक्टिस मैच में शतक लगाकर बोले हनुमा विहारी, इतनी बाऊंसिंग विकेट कहीं और नहीं

2/14/2020 1:30:50 PM

नई दिल्ली : न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट से पहले खेले जा रहे प्रेक्टिस मैच में मध्यक्रम बल्लेबाज हनुमा विहारी ने शानदार शतक लगाया। शतक लगाने के बाद उन्होंने कहा कि पिच पर बाऊंस बहुत अच्छी थी। मुझे लगता है कि आज तक मैंने जहां भी क्रिकेट खेली है उनमें सबसे ज्यादा बाऊंसिंग विकेट यहां पर भी मिली हैं। अपनी शतकीय पारी पर हनुमा ने कहा- मैं यहां पहले भी खेल चुका हूं। यहां पर टिकने के लिए आपको समय देना होता है। एक बार जब आप टिक जाते हो तो अच्छा स्कोर बना लेते हो।

such a bouncing wicket is nowhere else: Hanuma Vihari
हनुमा ने कहा- पिच पर काफी घास थी। इस कारण बॉल काफी मूव हे रही थी। इसलिए मैंने शुरुआत में डिफेंस करना ही बेहतरसमझा। मैं जब क्रीज पर पहुंचा तो स्कोर 40/4 था। न्यूजीलैंड के गेंदबाजों ने भी अच्छे एरिया में गेंदबाजी की। मेरी दूसरी तरफ पुजारा थे जिन्होंने मुझे बताया कि मैं कब गलत कर रहा हूं कब सही। वहीं, ओपनिंग स्लॉट पर मौका मिलने बाबत हनुमा ने कहा कि निश्चित तौर पर मैं इसके लिए तैयार हूं। एक खिलाड़ी के तौर पर आपको हर चुनौतियां से पार पाना होता है। 

such a bouncing wicket is nowhere else: Hanuma Vihari
बता दें कि हनुमा विहारी के शतक और चेतेश्वर पुजारा के 92 रन की मदद से भारत ने न्यूजीलैंड एकादश के खिलाफ अभ्यास मैच के पहले दिन शुरूआती झटकों से उबरकर पारी को संभाला। तीनों विशेषज्ञ सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल एक, पृथ्वी साव 0 और शुभमान गिल 0 तेज और उछालभरी पिच पर नाकाम रहे। भारतीय टीम सिर्फ 263 रन बना सकी और विहारी 101 रिटायर्ड तथा पुजारा को छोड़कर कोई बल्लेबाज 20 रन भी नहीं बना सका। 


Jasmeet

Related News