सुनील गावस्कर ने बताई आईपीएल 2022 की सबसे कमजोर टीम, नहीं जीतेगी टाइटल

punjabkesari.in Friday, Mar 25, 2022 - 02:37 PM (IST)

खेल डैस्क : भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने आगामी आईपीएल के दौरान सबसे मजबूत और सबसे कमजोर टीम के बारे में खुलासे किए हैं। गावस्कर ने आईपीएल के अगले सीजन की शुरुआत से पहले सभी टीमों पर अपनी राय दी है। गावस्कर ने एक बार फिर से मुंबई इंडिया की वकालत की। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि इस सीजन के दौरान भी मुंबई इंडियंस टाइटल जीत सकती है। उन्होंने कहा- जब आपके पास रोहित शर्मा जैसा कप्तान हो और तेज गेंदबाजी संभालने के लिए जसप्रीत बुमराह जैसा गेंदबाज हो तब आपको ज्यादा दिक्कत नहीं आती। मुंबई पहले से ही काफी संतुलित रही है ऐसे में इस सीजन का उन्हें इस बार भी फायदा मिलेगा।

weakest team of IPL 2022, IPL 2022, IPL news in hindi, sports news, Gujrat Titans, Mumbai indians, Sunil Gavaskar, गुजरात टाइटंस, मुंबई इंडियंस, सुनील गावस्कर

गावस्कर ने इस दौरान क्विटंन डी कॉक, हार्दिक पांड्या के मुंबई में न होने को ज्यादा मायने नहीं दिए। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि मुंबई ने एक बार फिर से संतुलित टीम बनाई है जबकि इस मामले में गुजरात टाइटन की टीम बेहद असंतुलित है। गुजरात टाइटंस को मुंबई के ही पूर्व ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या लीड कर रहे हैं लेकिन गावस्कर को लगता है कि यह टीम इस आईपीएल सीजन के दौरान कोई बड़ा धमाका नहीं कर पाएगी। उन्होंने टीम की कमजोरियों पर बात करते हुए कहा कि इनके पास मिडिल क्रम में अच्छे बल्लेबाज नहीं है हालांकि इनकी गेंदबाजी काफी अच्छी है।

weakest team of IPL 2022, IPL 2022, IPL news in hindi, sports news, Gujrat Titans, Mumbai indians, Sunil Gavaskar, गुजरात टाइटंस, मुंबई इंडियंस, सुनील गावस्कर

गावस्कर बोले- मिडिल क्रम में टिकने वाले बल्लेबाज कम है। आप पावर हिटर से ज्यादा रनों की उम्मीद नहीं कर सकते। अगर शुरुआत में ही विकेट गिर गए तब अगले बल्लेबाज को पिच पर टिककर खेलना होता है ताकि आखिरी ओवरों में तेजी से रन बनाए जा सकें। अगर गुजरात की बात करें तो उनके पास दो विकेट खो जाने के बाद हार्दिक पांड्या के रूप में पावर हिटर ही होगा। ऐसे में उनके लिए यह बल्लेबाजी लाइनअप काफी असंतुलित रहने वाली है। मेरा मानना है कि गुजरात टाइटंस के लिए इस बार आईपीएल टाइटल जीतना काफी मुश्किल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News