सुरेश रैना ने पाकिस्तान क्रिकेटर आजम खान को लगाया गले, तस्वीर वायरल

punjabkesari.in Sunday, Nov 27, 2022 - 12:03 AM (IST)

अबू धाबी: भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट और इंडियन प्रीमियर लीग से संन्यास ले लिया है, लेकिन वह अब भी क्रिकेट की दुनिया से जुड़े हुए हैं। इस समय रैना विभिन्न विदेशी लीग्स में हिस्सा ले रहै हैं और वह अभी अबू धाबी में हैं, यहां वह टी10 लीग में हिस्सा ले रहे हैं। इस लीग में वह डेक्कन ग्लैडिएटर्स टीम का हिस्सा हैं, जिसमें निकोलस पूरन और आंद्रे रसेल जैसे कई दिग्गज शामिल हैं। सुरेश लीग के अपने पहले मैच में शून्य पर आउट हुए थे।

इस लीग में सुरेश रैना क्रिकेट के अलावा यूएई में घूमकर भी काफी लुत्फ उठा रहे हैं। रैना को शुक्रवार सुरेश को पाकिस्तान के विकेटकीपर और बल्लेबाज आजम खान के साथ घूमते देखा गया। आजम टी10 लीग में न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स के लिए खेलते हैं और उन्होंने रैना के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है। दोनो खिलाड़ियों की इस तस्वीर को भारत और पाकिस्तान के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। एक प्रशंसक ने इस तस्वीर पर कमेंट किया है - मैदान के बाहर इस खेल में क्रिकेटर्स सबसे अच्छे दोस्त बने रहते हैं।

वहीं, पाकिस्तान क्रिकेटर ने इस तस्वीर के जरिए भारत-पाक के प्यार को जताया है। उन्होंने इस तस्वीर पर भारत और पाकिस्तान लिखकर हाथ मिलाने वाला इमोजी शेयर किया है।

 

टी10 लीग में सुरेश रैना के प्रदर्शन के बात करें तो उन्होंने पहले मैच में शून्य में आउट होने के बाद दूसरा मैच खेलने का मौका नहीं मिला। वहीं, शनिवार को खेले गए तीसरे मैच में रैना का बल्ला चला और उन्होंने इस मैच में 19 गेंदों में 28 रन बनाए, लेकिन उनकी टीम डेक्कन ग्लेडिएटर्स को इस मैच मे हार का सामना करना पड़ा। डेक्कन ग्लेडिएटर्स इस लीग में 3 मैच खेले हैं, जिनमें से 2 मैचों में टीम को जीत मिली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News